.

Rohit Sharma: 11 साल के बॉलर के फैन हुए रोहित शर्मा, नेट्स में बॉलिंग का दिया मौका, Video

दरअसल बीसीसीआई ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रोहित शर्मा के साथ एक छोटे से बच्चे को देखा जा सकता है.

Sports Desk
| Edited By :
16 Oct 2022, 02:49:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

Rohit Sharma T20 World Cup 2022: टीम इंडिया (Team India) मिशन टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है जहां टीम के खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. भारत वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलेगा. इससे पहले टीम इंडिया को आईसीसी द्वारा आयोजित दो वॉर्मअप मुकाबले खेलने हैं. यह दोनों मुकाबले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 और 19 अक्टूबर को खेले जाएंगे. टीम इंडिया इस वक्त पर्थ में जमकर प्रैक्टिस कर रही है. इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को एक छोटा दोस्त मिला, जिसके बाद वह उसके फैन हो गए.

यह भी पढ़ें: SL vs NAM: वर्ल्ड कप के पहले मैच में बड़ा उल्टफेर, नामीबिया ने एशियाई चैंपियन श्रीलंका को हराया

दरअसल बीसीसीआई (BCCI) ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. जिसमें रोहित शर्मा के साथ एक छोटे से बच्चे को देखा जा सकता है. इस बच्चे का नाम द्रुशील चौहान है और उसकी उम्र 11 साल की है. रोहित शर्मा ने इस बच्चे को वाका के मैदान में खेलते हुए देखे थे, जिसके बाद वह द्रुशील के बॉलिंग के फैन हो गए थे. रोहित शर्मा ने उन्हें मिलने के लिए भी बुलाया.  

इतना ही नहीं कप्तान रोहित ने द्रुशील को नेट्स में गेंदबाजी करने का भी मौका दिया. द्रुशील ने रोहित को नेट्स में बॉल डाली और टीम के सभी मेंबर्स से भी मिले. रोहित ने उन्हें अपना ऑटोग्राफ भी दिया और साथ हंसी मजाक भी करते नजर आए. सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस रोहित शर्मा की इस वीडियो को खूब पसंद भी कर रहे हैं. 

Captain Rohit Sharma fulfilled the dream of an 11year-old boy, and made him bowl..💗 @ImRo45 #RohitSharma𓃵 pic.twitter.com/4nOhqymk6E

— Harshu Bajpai (@Ro_harshit45) October 16, 2022

What an incredible Fan moment for that child.!!🤩❤️💯@ImRo45 #RohitSharma𓃵 #T20WorldCup2022 pic.twitter.com/nOD7Q4gvcW

— ΝΘᏴᏆͲᎪ🇮🇳🚩❣️💯 (@NTH82873844) October 13, 2022