Advertisment

सचिन और सहवाग जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के बाद शमी के समर्थन में आया BCCI

सचिन तेंदुलकर और विरेंद्र सहवाग जैसे कई दिग्गज खिलाड़ियों के बाद शमी के समर्थन में आया बीसीसीआई. बीसीसीआई ने ट्वीट कर संदेश दिया कि उन्हें शमी पर गर्व है और अब टीम मजबूती से आगे बढ़ेगी.

author-image
Satyam Dubey
New Update
virat kohli mohmmad shami

virat kohli mohmmad shami ( Photo Credit : @BCCI)

टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) में पाकिस्तान से भारतीय टीम की हार के बाद टीम के तेज गेंदबाज  मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) को लगातार ट्रोल किया जा रहा है. सोशल मीडिया (Social  Media) पर लोग उनको लेकर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. शमी के समर्थन में भारतीय टीम (Team  India) के पूर्व दिग्ग्ज खिलाड़ी भी आ गये हैं. अब बीसीसीआई (BCCI) भी शमी के समर्थन में आ गई है. हैरानी यह है कि शमी के समर्थन में आने में बीसीसीआई (BCCI) ने 48 घंटे से भी ज्यादा का वक्त ले लिया है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: हिरासत में आर्यन के साथ गवाह कैसे ले रहे थे सेल्फी, NCB करेगी जांच

बीसीसीआई (BCCI) को शमी के समर्थन में आने से पहले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और विरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag)  जैसे कई दिग्गज खिलाड़ी उनके समर्थन में आये. बीसीसीआई ने शमी के समर्थन में ट्वीट कर कहा कि गर्व, मजबूत, आगे और ऊपर इसके अलावा बीसीसीआई ने ट्वीट में तिरंगे का इमोजी इस्तेमाल किया. आपको बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) ने ट्वीट कर संदेश दिया कि उन्हें शमी पर गर्व है और अब टीम मजबूती से आगे बढ़ेगी. इसके अलावा पाकिस्तानी टीम के ओपनर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammed Rizwan)  ने भी शमी के समर्थन में अपनी आवाज बुलंद की है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: शमी की पत्नी हसीन जहां ने इस शख्स के साथ शेयर की तस्वीर, कहा- मेरा बेशकीमती प्यार

दरअसल, 24 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप में भारत और पाकिस्तान के बीच अहम मुकाबला खेला गया था. इस मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्त दी थी. भारतीय टीम की हार के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम के खिलाड़ियों को जमकर ट्रोल किया. वहीं शमी को उनके धर्म को लेकर निशाना बनाया गया. शमी ने इस मुकाबले में 3.5 ओवर की गेंदबाजी की इस दौरान उन्होने 11.20 के इकनोमी रेट से 43 रन दिए थे. जबकि उनको एक भी विकेट नहीं मिली थी. 

Mohammad Shami Trolled Mohammad Shami trending Sachin tendulkar Virendra Sehwag bcci tweet bcci t20-world-cup-2021
Advertisment
Advertisment