.

PKL 7: चैंपियन बेंगलुरु बुल्स ने रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा को 30-26 से हराया

बेंगलूरू की टीम अब 10 अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर हैं. वहीं, मुम्बा चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ 11 अंक लेकर दूसरे नंबर पर हैं.

IANS
| Edited By :
29 Jul 2019, 11:41:49 AM (IST)

मुंबई:

पवन सहरावत के सुपर-10 के दम पर मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू बुल्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 15वें मैच में रविवार को यू-मुम्बा को 30-26 से हराकर लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की. बेंगलुरु की तीन मैचों में यह दूसरी जीत है. बेंगलूरू की टीम अब 10 अंकों के साथ तालिका में पांचवें नंबर पर हैं. वहीं, मुम्बा चार मैचों में दो जीत और दो हार के साथ 11 अंक लेकर दूसरे नंबर पर हैं.

ये भी पढ़ें- PKL 7: दबंग दिल्ली की दबंगई जारी, हरियाणा स्टीलर्स को एकतरफा मुकाबले में 41-21 से हराया

विजेता बेंगलुरु पहले हाफ में 13-11 से आगे थी और टीम ने दूसरे हाफ में भी अपनी बढ़त को कायम रखा और शानदार खेल दिखाते हुए विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखा. यही वजह थी कि यू-मुम्बा को बेंगलूरू पर हावी होने का मौका नहीं मिला और उन्होंने मैच गंवा दिया. बेंगलुरु के लिए पवन के 11 अंकों के अलावा महेंद्र सिंह ने चार अंक लिए. टीम को रेड से 15, टैकल से आठ, आलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक मिले.

It’s difficult to capture a thriller like #MUMvBLR in 30 seconds, but we’ve tried! 😉

Relive it here and stay tuned to Star Sports and Hotstar for all the LIVE #VIVOProKabaddi action. #IsseToughKuchNahi pic.twitter.com/utfK3R97xR

— ProKabaddi (@ProKabaddi) July 29, 2019

ये भी पढ़ें- SL vs BAN: श्रीलंका ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 7 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

यू मुम्बा के लिए अर्जुन देशवाल ने सबसे ज्यादा छह और अभिषेक सिंह ने पांच अंक हासिल किए. टीम को रेड से 15, टैकल से चार, ऑलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक हासिल हुए.