logo-image

PKL 7: दबंग दिल्ली की दबंगई जारी, हरियाणा स्टीलर्स को एकतरफा मुकाबले में 41-21 से हराया

हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने लीग में अपने 400 टैकल प्वाइंट्स पूरे किए. दबंग दिल्ली की तीन मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और अब वह 15 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है.

Updated on: 29 Jul 2019, 11:25 AM

मुंबई:

चंद्रन रंजीत और नवीन कुमार के शानदार सुपर-10 के दम पर दबंग दिल्ली केसी ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के 14वें मैच में रविवार को हरियाणा स्टीलर्स को 41-21 से हराकर लीग में जीत की अपनी हैट्रिक पूरी कर ली और अंकतालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया. इस जीत के साथ ही दबंग दिल्ली ने पीकेएल में हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ अपना रिकॉर्ड 2-5 का कर लिया है. इस मैच में दबंग दिल्ली के जीत के हीरो रहे चंद्रन रंजीत ने 11 और नवीन ने 10 अंक लिए. नवीन ने जहां पीकेएल में अपने 200 तो वहीं रंजीत ने 500 रेड प्वाइंट्स भी पूरे किए.

ये भी पढ़ें- SL vs BAN: श्रीलंका ने बांग्लादेश को दूसरे वनडे में 7 विकेट से हराया, सीरीज में बनाई अजेय बढ़त

हरियाणा स्टीलर्स के कप्तान धर्मराज चेरालाथन ने लीग में अपने 400 टैकल प्वाइंट्स पूरे किए. दबंग दिल्ली की तीन मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है और अब वह 15 अंकों के साथ अंकतालिका में शीर्ष स्थान पर पहुंच गई है. वहीं, हरियाणा स्टीलर्स की दो मैचों में यह पहली हार है. यहां एनएससीआई एसवीपी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले के पहले हाफ में दबंग दिल्ली की टीम 15-10 से आगे थी. दूसरा हाफ शुरू होने के कुछ मिनट बाद ही नवीन कुमार ने शानदार दो अंक लेकर दबंग दिल्ली को 18-10 तक पहुंचा दिया. दबंग दिल्ली ने इसके बाद चौथे मिनट में हरियाणा को ऑलआउट करके अपने स्कोर को 22-12 तक पहुंचा दिया.

ये भी पढ़ें- New Zealand का ये खिलाड़ी T-20 Blast टूर्नामेंट में बना Run Machine, बनाए इतने रन

मैच समाप्त होने में 10 मिनट का समय बचा था और दिल्ली ने एक बार फिर हरियाणा को ऑलआउट करके अपने स्कोर को 33-16 तक पहुंचा दिया. दबंग दिल्ली ने इसके बाद लगातार अंक लेते हुए 41-21 से शानदार जीत दर्ज कर ली. विजेता दबंग दिल्ली को रेड से 22, टैकल से नौ, आलआउट से चार और छह अतिरिक्त अंक मिले. हरियाणा स्टीलर्स के लिए पिछले मैच में 14 अंक लेने वाले नवीन ने नौ और विनय ने पांच अंक लिए. टीम को रेड से 16, टैकल से चार और एक अतिरिक्त अंक मिला.