.

PKL 7: बंगाल वॉरियर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच मुकाबला 29-29 से टाई, प्रपंजन ने पूरे किए 300 पॉइन्ट्स

मैच हालांकि शुरू से ही प्रतिस्पर्धी रहा और कोई भी कभी बड़ी बढ़त हासिल नहीं कर पाई. 30वें मिनट तक बंगाल के पास 24-22 की बढ़त थी.

IANS
| Edited By :
13 Aug 2019, 09:54:10 AM (IST)

अहमदाबाद:

इका एरेना में सोमवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) सीजन-7 में बंगाल वॉरियर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच का मैच 29-29 के स्कोर के साथ टाई हो गया. पहले हाफ तक बंगाल ने 13-11 की बढ़त ले ली थी लेकिन दूसरे हाफ में टाइटंस ने उसे बढ़त कायम नहीं रखने दी और आखिरी 10 मिनटों के रोमांचक मैच में मैच को बराबरी पर रोक दिया.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ODI में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले 8वें बल्लेबाज बने, टॉप पर पहुंचने के लिए इन दिग्गजों से होगा सामना

मैच हालांकि शुरू से ही प्रतिस्पर्धी रहा और कोई भी कभी बड़ी बढ़त हासिल नहीं कर पाई. 30वें मिनट तक बंगाल के पास 24-22 की बढ़त थी लेकिन यहां से टाइटंस ने अपने खेल को थोड़ा बेहतर करते हुए 33वें मिनट तक स्कोर को 26-26 की बराबरी पर ला दिया. सिद्धार्थ देसाई ने सफल रेड मार टाइटंस को एक अंक से आगे कर दिया.

#KOLvHYD was a 🎢 ride that had us guessing the winner till the very end.

Ultimately, @BengalWarriors and @Telugu_Titans played out a well-fought tie.

Keep watching Star Sports and Hotstar for more #VIVOProKabaddi action. #IsseToughKuchNahi pic.twitter.com/iaKtjZzdVT

— ProKabaddi (@ProKabaddi) August 12, 2019

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा के निशाने पर सनथ जयसूर्या का यह कीर्तिमान, जानें क्‍या है रिकॉर्ड

इसके बाद के. प्रपंजन ने बंगाल को फिर बराबरी पर ला दिया. इस बार बंगाल ने सिद्धार्थ को बाहर भेजकर स्कोर 28-27 कर दिया. इसके बाद टाइटंस ने फिर बराबरी कर ली. आखिरी दो मिनट में दोनों टीमों एक-एक अंक ही ले पाईं और मैच टाई 29-29 के स्कोर पर टाई हो गया. इस मैच में प्रपंजन ने पीकेएल में अपने 300 अंक पूरे कर लिए हैं.