.

पूर्व हेवीवेट चैंपियन टायसन ने दिए वापसी के संकेत, सोशल मीडिया पर शेयर की ये वीडियो

पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) ने सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए हैं. पूर्व मुक्केबाज टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे है.

IANS
| Edited By :
12 May 2020, 06:03:07 PM (IST)

लंदन:

पूर्व हेवीवेट चैंपियन माइक टायसन (Mike Tyson) ने सोशल मीडिया पर एक संदेश के जरिए वापसी के संकेत दिए हैं. पूर्व मुक्केबाज टायसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह पंच मारते हुए नजर आ रहे है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, " जब आप स्मार्ट होते हैं तो कुछ भी संभव हो सकता है. प्रशिक्षण स्मार्ट, वापसी स्मार्ट."

ये भी पढ़ें- महान हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह सीनियर की हालत नाजुक, सुबह आया था कार्डियक अरेस्ट

वीडियो के अंत में टायसन ने कहा, "मैं वापस आ गया हूं." 53 वर्षीय टायसन ने पिछले सप्ताह भी एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने वापसी के संकेत दिए थे. वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे थे. टायसन अगर रिंग में वापसी करते हैं तो न्यूजीलैंड के रग्बी खिलाड़ी सोनी बिल और आस्ट्रेलिया के पूर्व एनआरएल खिलाड़ी पॉल गैलेन तथा एवेंडर होलीफील्ड उनके प्रतिद्वंद्वी हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वायरस की वजह से फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप स्थगित, नई तारीखों का हुआ ऐलान

टायसन ने 1986 में 20 साल की उम्र में ट्रेवर बेबरिक को हराक दुनिया का सबसे युवा हैवीवेट चैंपियन होने का रिकॉर्ड दर्ज कराया था. टायसन ने अपना आखिरी मुकाबला 2005 में केविन मैकब्राइड के खिलाफ खेला था. उन्होंने अपने करियर में 58 में से 50 मुकाबले जीते थे.