.

चौंकिए नहीं, इस हैंडसम क्रिकेटर से शादी करेंगी सचिन की बेटी सारा !

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक बार फिर से चर्चा में है. उनकी बेटी सारा इस बार खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. पिछले कुछ सालों से सारा और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे है.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Sep 2021, 06:59:33 AM (IST)

highlights

  • सारा तेंदुलकर अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं
  • पिछले कुछ सालों से शुभमन गिल और सारा डेट कर रहे हैं
  • बढ़ती नजदीकियों के बीच यह दोस्ती बदल सकती है शादी में

 

मुंबई:

टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर एक बार फिर से चर्चा में है. उनकी बेटी सारा इस बार खूबसूरती को लेकर नहीं बल्कि अपनी शादी को लेकर चर्चा में है. पिछले कुछ सालों से सारा और शुभमन गिल एक-दूसरे को डेट कर रहे है. माना जा रहा है कि इन दोनों की बढ़ती नजदीकियां अब शादी में भी बदल सकती है. फिलहाल इसकी कोई ठोस जानकारी नहीं है, लेकिन दोनों की बढ़ती नजदीकियों को देखते हुए वे दोनों जल्द ही एक-दूसरे के हो सकते हैं. हालांकि अभी तक अपनी शादी को लेकर न तो शुभम गिल और ना ही सारा तेंदुलकर ने किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें : कोरोना से जंग में सचिन तेंदुलकर करने वाले हैं बड़ा काम, फैन्स से भी की ये खास अपील

दोनों ही एक एक दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते रहे हैं. इससे पहले कई बार सारा तेंदुलकर शुभमन गिल की सोशल मीडिया पर तारीफ करती रहती हैं. खास बात यह है की दोनों अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक दूसरे के लिए अच्छे बुरे कमेंट करते रहते है. ऑफिसियल तौर पर कभी दोनों ने अपने रिश्ते को नहीं स्वीकारा है. कुछ दिन पहले ही सारा ने इंस्टाग्राम पर जिम शूट में एक फोटो शेयर की थी जिसे उनके 4 लाख से अधिक फॉलोअर्स ने पसंद किया था. यही नहीं बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनन्या पाण्डेय और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी इस फोटो पर कमेंट किया था.

कौन है शुभमन गिल

भारत के 21 वर्षीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल देश के सबसे चर्चित क्रिकेटरों में से एक हैं.  फाजिल्का में जन्मे बल्लेबाज जब से न्यूजीलैंड में अंडर-19 विश्व कप के 2018 संस्करण में विजयी हुए हैं, तब से वह अपने प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं. शुभमन गिल भारतीय टीम के सबसे चर्चित खिलाड़ियों में से एक हैं. शुभमन की शानदार बल्लेबाजी तकनीक को क्रिकेट जगत के कई पंडितों ने सराहा है. इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया और कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बल्ले से कई प्रभावशाली पारियां खेली हैं. शुभमन गिल वर्तमान में न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में प्रतिस्पर्धा करने के लिए इंग्लैंड जाने से पहले मुंबई में अपने बाकी भारतीय साथियों के साथ रह रहे हैं. शुभमन अपने खाली समय में कई कहानियों और पोल-आधारित गतिविधियों के माध्यम से इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों से जुड़ते रहे हैं.