.

ISL 6: आज अपने घरेलू मैदान पर पर मुम्बई सिटी एफसी से भिड़ेगी एफसी गोवा

गोवा ने हाल में अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है और उसने सर्जियो लोबेरा को हटा करके क्लिफॉर्ड मिरांडा को नया मुख्य कोच नियुक्त किया है.

IANS
| Edited By :
12 Feb 2020, 10:56:25 AM (IST)

गोवा:

सेमीफाइनल में पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी एफसी गोवा आज यहां जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी की मेजबानी करेगी. गोवा की कोशिश इस मैच को जीतकर एक बार फिर से हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में टॉप पर पहुंचने की होगी. पिछले तीन मैचों में जीत की हैट्रिक लगा चुकी गोवा 16 मैचों में 33 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है. गोवा के और टॉप पर कायम एटीके के बराबर ही अंक है, लेकिन एटीके इस समय टॉप पर है. दोनों ही टीमें पहले ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- SL vs ENG: श्रीलंका दौरे के लिए कीटन जेनिंग्स और बेन फोक्स इंग्लैंड टेस्ट टीम में शामिल

गोवा ने हाल में अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है और उसने सर्जियो लोबेरा को हटा करके क्लिफॉर्ड मिरांडा को नया मुख्य कोच नियुक्त किया है. मिरांडा के बतौर कोच पहले ही मैच में गोवा ने हैदराबाद एफसी को 4-1 से हराया है. गोवा के पास अभी दो मैच और बचे हैं और ऐसे में वह एक भी अंक नहीं गंवाना चाहेगी. दूसरी तरफ, मुम्बई की टीम पिछले चार मैचों से अजेय चल रही है. टीम ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया था.

ये भी पढ़ें- भारतीय कबड्डी टीम के कोच बोले- पाकिस्तान दौरे के लिए विदेश मंत्रालय और IOA की इजाजत की जरूरत नहीं

मुम्बई को अगला मैच चेन्नइयन एफसी के खिलाफ खेलना है और ऐसे में इस मैच में जीत उसके लिए बहुत जरूरी है. मुम्बई सिटी इस समय 16 मैचों में सात जीत के साथ 26 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और वह चेन्नइयन से चार ही अंक आगे है. मुम्बई के लिए अमिने चेरमिती ने अब तक छह और पिछले सीजन के टॉप स्कोरर मोदोउ सोगोउ ने तीन गोल किए हैं.