.

IPL 2022 : धोनी का ये फैसला चेन्नई की नैया डूबा देगा! चूक गए 'कैप्टन कूल'

IPL 2022 Mega Auction : अब ये देखने वाली बात है कि हमेशा के जैसे ये फैसला भी क्या चेन्नई सुपर किंग्स के हिट में काम करता है या नहीं.

29 Jan 2022, 09:47:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

IPL 2022 Mega Auction : चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) दोनों एक दूसरे के पूरक हैं. धोनी के बिना चेन्नई की टीम बिल्कुल आधी दिखाई देती है. साथ ही जो भी कदम धोनी ने उठाए हैं वो सभी टीम के लिए अच्छा काम किए हैं. लेकिन इस बार शायद धोनी चूक गए हैं. धोनी से हो गई है एक बहुत बड़ी गलती. दरअसल क्रिकेट पंडित भी मान रहे हैं कि धोनी इस बार ठीक से फैसला नहीं कर पाए हैं. जो काम 2023 में होगा वो इसी साल 2022 में हो जाना चाहिए था. बताते हैं आपको क्या धोनी से चूक हो गई है. 

यह भी पढ़ें - IPL : ऑक्शन से लेकर आईपीएल तक सारी डिटेल्स जानिए, इस दिन खेला जाएगा

 जैसे आप जानते ही हैं कि टीम ने रिटेन किए हुए प्लेयर्स में रविंद्र जडेजा को धोनी से ऊपर लिया है. जिससे ये पता चल ही जाता है कि आने वाले समय में जडेजा CSK के कप्तान होंगे। पर अभी टीम के अंदर से खबर ये है कि इस साल कप्तान तो धोनी ही रहने वाले हैं और अगले साल से जडेजा को कमान दे दी जाएगी. पर क्रिकेट पंडितों का मानना है कि इसी साल जडेजा को कप्तानी दे देनी चाहिए थी, जिससे होता ये कि धोनी के रहते ही जडेजा अगर कप्तानी करते तो टीम के लिए ठीक रहता. अब जब अगले साल धोनी नहीं होंगे तो जडेजा के लिए मुश्किल हो सकती है और टीम भी फंस सकती है.

यह भी पढ़ें -रैना, उथप्पा जैसे बड़े प्लेयर्स ने ये क्या किया, अपने ही पैरों पर मार ली कुल्हाड़ी!

खैर अब ये देखने वाली बात है कि हमेशा के जैसे ये फैसला भी क्या चेन्नई सुपर किंग्स के हिट में काम करता है या नहीं.