.

4 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस को रौंदने के बाद आया शाहबाज नदीम का बड़ा बयान, बोले- मनोबल बढ़ेगा

हैदराबाद की जीत के हीरो रहे शाहबाज नदीम को मैन ऑफ द मैच चुना गया. नदीम ने कहा कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद को किसी भी हाल में मैच जीतना था.

News Nation Bureau
| Edited By :
04 Nov 2020, 01:33:32 PM (IST)

नई दिल्ली:

मंगलवार को खेले गए आईपीएल के 56वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 10 विकेट से रौंद दिया. इस जीत के साथ ही हैदराबाद ने प्लेऑफ में भी अपनी सीट पक्की कर ली. हैदराबाद के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी था, जिसमें टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मुंबई के खिलाफ बिना विकेट गंवाए मैच जीत लिया.

ये भी पढ़ें- पूरी तरह से फिट हुए हिटमैन, तो क्या टीम इंडिया के साथ जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

हैदराबाद की जीत के हीरो रहे शाहबाज नदीम को मैन ऑफ द मैच चुना गया. नदीम ने कहा कि प्लेऑफ में पहुंचने के लिए हैदराबाद को किसी भी हाल में मैच जीतना था, इसके बावजूद टीम ने यहां भी बाकी मैचों की तरह ही प्रदर्शन किया. नदीम ने कहा कि साधारण तरीके से मैच खेलने की वजह से ही उन्हें 10 विकेट से शानदार जीत मिली.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI: मुंबई इंडियंस को रौंदने के बाद डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट

नदीम ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘‘हम पर थोड़ा दबाव था क्योंकि यह हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण मैच था. लेकिन हमने अपने पिछले कुछ मैच जीते थे और हमारी टीम अच्छी लय में थी. इसलिए हमने इसे एक अन्य मैच की तरह लिया और हर किसी ने अपनी भूमिका निभाई जिससे हमारे लिए जीत आसान हो गई. जब आप एक मजबूत टीम को हराते हैं तो अच्छा लगता है. इससे हमारी टीम का मनोबल बढ़ेगा.’’

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का सबसे खराब प्रदर्शन, मैच गंवाने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान

डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद लीग राउंड में लगातार तीन मैच जीती और टॉप-4 की जंग में तीसरे स्थान पर रही. प्लेऑफ में पहुंचने के बाद हैदराबाद अब शुक्रवार को एलिमिनेटर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करेगी.