.

RCB vs SRH Dream XI Team : आज के मैच में ये हो सकती है आपकी ड्रीम 11 टीम 

IPL 2021 Dream XI Team : आईपीएल 2021 में आज दो दिग्गज टीमों का आमना सामना होने वाला है. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टक्कर डेविड वार्नर की एसआरएच से होने जा रही है.

Sports Desk
| Edited By :
14 Apr 2021, 05:47:43 PM (IST)

नई दिल्ली :

IPL 2021 Dream XI Team : आईपीएल 2021 में आज दो दिग्गज टीमों का आमना सामना होने वाला है. विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टक्कर डेविड वार्नर की एसआरएच से होने जा रही है. विराट कोहली की टीम पहला मैच जीत चुकी है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद पहला मैच हार गई थी और उसे पहली जीत की तलाश है. आज का मैच भी चेन्नई में होने जा रहा है, जहां इससे पहले भी मैच हो चुके हैं और काफी अच्छे मैच दर्शकों को देखने के लिए मिले. इस बीच आज का मैच भी काफी रोचक होने की उम्मीद है, दोनों टीमों आज का मैच जीतना चाहेंगी और इसके लिए कोई कसर बाकी नहीं रखना चाहेंगी. 

यह भी पढ़ें : ICC ODI Ranking :  विराट कोहली को पीछे छोड़ बाबर आजम बने नंबर 1 बल्लेबाज

जहां तक आज के मैच में ड्रीम 11 टीम की बात है तो आज दोनों टीमों के कप्तानोंं को टीम में रखना ही चाहिए. विराट कोहली अपनी टीम के लिए ओपनिंग करेंगे और डेविड वार्नर भी सनराइजर्स हैदराबाद के लिए पारी की शुरुआत करने आएंगे. इसके अलावा एबी डिविलियर्स भी टीमें होने ही चाहिए. हालांकि अभी वे नंबर पांच पर खेल रहे हैं, लेकिन हो सकता है कि आज के मैच में वे नंबर चार पर खेलते हुए दिखें. इसके साथ ही विकेट कीपर के तौर पर रिद्धिमान साहा भी टीम में होंगे. इसके साथ ही देवदत्त पडिकल और अब्दुल समद को भी टीम में रखना चाहिए. अगर मोहम्मद नबी प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हों तो उन्हें, नहीं तो जेसन होल्डर को टीम में रखा जा सकता है. जहां तक गेंदबाजों की बात है तो वॉशिंगटन सुंदर, राशिद खान, टी नटराजन और काइल जेमिसन को भी टीम में रखा जाना चाहिए. इसके बाद सबसे बड़ा सवाल ये है कि टीम का कप्तान किसे बनाया जाए तो आज के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के जीतने की संभावना ज्यादा नजर आ रही है, इसलिए कप्तान के तौर पर डेविड वार्नर और उप कप्तान राशिद खान को बनाया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 RCBvsSRH : ये हो सकती है RCB और SRH की प्लेइंग इलेवन, जानिए यहां 

हैदराबाद : डेविड वार्नर (कप्तान), अभिषेक शर्मा, बासिल थम्पी, भुवनेश्वर कुमार, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियम्सन, मनीष पांडे, मोहम्मद नबी, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, श्रीवत्स गोस्वामी, सिद्धार्थ कौल, खलील अहमद, टी. नटराजन, विजय शंकर, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अब्दुल समद, जेसन रॉय, जेसन होल्डर, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान और जे. सुचित.

बेंगलोर : विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडीकल, फिन एलेन (विकेटकीपर), एबी डीविलियर्स (विकेटकीपर), पवन देशपांडे, वाशिंगटन सुंदर, डेनियल सैम्स, युजवेंद्र चहल, एडम जम्पा, शाहबाज अहमद, मोहम्मद सिराज, नवदीप सैनी, केन रिचर्डसन, हर्षल पटेल, ग्लेन मैक्सवेल, सचिन बेबी, रजत पाटिदार, मोहम्मद अजहरूद्दीन, काइल जैमिसन, डेनियल क्रिस्टियन, सूयश प्रभुदेसाई और केएस भरत.