.

लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के साथ बड़ा हादसा, टीम के CEO कार एक्सीडेंट में घायल  

रघु अय्यर (Raghu Iyer) गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के सहयोगी और एक अन्य व्यक्ति के साथ एक कार में यात्रा कर रहे थे. इस दुर्घटना में 3 लोगों को चोटें आईं. हालांकि वे सभी सुरक्षित हैं.

Sports Desk
| Edited By :
29 Apr 2022, 06:32:45 PM (IST)

मुंबई:

Lucknow Super Giants CEO car accident : IPL 2022 के 42वें मैच से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) की ओर से बड़ी खबर सामने आई है. 29 अप्रैल को पंजाब किंग्स (PBKS) के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) की टीम के सीईओ रघु अय्यर कार एक्सीडेंट (Raghu Iyer Car Accident) में घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार, वह टीम के बस के पीछे चल रहे थे. उनके साथ दो और लोग साथ में थे. यह दुर्घटना उस समय हुई जब 29 अप्रैल को होने वाले पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2022 (IPL 2022) मैच से पहले मुंबई से पुणे के लिए टीम के साथ यात्रा कर रहे थे.

यह भी पढ़ें : Purple cap : पर्पल कैप के लिए भारतीय गेंदबाज मचा रहे धूम, रेस में ये हैं सबसे आगे

रघु अय्यर (Raghu Iyer) गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के सहयोगी और एक अन्य व्यक्ति के साथ एक कार में यात्रा कर रहे थे. इस दुर्घटना में 3 लोगों को चोटें आईं. हालांकि वे सभी सुरक्षित हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में दो नई फ्रेंचाइजी में से एक लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का सामना शुक्रवार को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में पंजाब किंग्स से होने वाला है. लखनऊ ने अपना आखिरी मैच 24 अप्रैल को मुंबई इंडियंस के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेला था. आरपी संजीव गोयनका ग्रुप के स्वामित्व वाला लखनऊ सुपर जायंट्स आईपीएल 2022 में प्ले-ऑफ में पहुंचने की कगार पर है. केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम ने अपने सीजन की शुरुआत गुजरात टाइटंस से हार के साथ की थी, लेकिन बाद के मैचों में उन्होंने 3 मैचों में जीत दर्ज की.