.

IPL 2022: MS Dhoni के इस सच को जान दंग हो जाएंगे आप

आज हम आपको एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में एक ऐसी बात बताने वाले हैं. जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे.

Sports Desk
| Edited By :
17 May 2022, 04:49:38 PM (IST)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है, सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल (IPL) के इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरुप नहीं रहा है. आईपीएल (IPL) में एमएस धोनी (MS Dhoni) सीएसके (CSK) को चार बार चैंपियन बना चुके हैं. लेकिन इस सीजन में टीम का प्रदर्शन उस तरीके से नहीं रहा. आज हम आपको एमएस धोनी (MS Dhoni) के बारे में एक ऐसी बात बताने वाले हैं. जिसको जानकर आप चौंक जाएंगे. 

सीएसके (CSK) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) हमेशा चर्चा में रहते हैं. एमएस धोनी (MS Dhoni) को बॉलीवुड की एक अभिनेत्री हद से ज्यादा प्यार करती थी. लेकिन अब उन्हें काला धब्बा कहती हैं. एमएस धोनी के लिए एक वक्त में मर मिटने वाली अभिनेत्री अब उनकी शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती हैं.

हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि राय लक्ष्मी (Rai Lakshmi) हैं. राय लक्ष्मी का नाम पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ जुड़ चुका है. कहा जाता है कि साल 2008 में आईपीएल (IPL) के दौरान राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) एक दूसरे को डेट कर रहे थे. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022 : पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल के लिए क्या कह रहे ट्रोलर्स, देखिए मजेदार ट्वीट्स

एमएस धोनी (MS Dhoni) की बात करें तो आईपीएल (IPL) के इस सीजन में एमएस धोनी (MS Dhoni) शुरुआत के 8 मुकाबलों सीएसके (CSK) की कप्तानी नहीं किए थे. शुरुआती 8 मुकाबलों में सीएसके की कमान रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) के कंधो पर थी. लेकिन रविंद्र जडेजा उम्मीद के अनुरुप कप्तानी नहीं कर पाए. इसके बाद फिर सीएसके ने एमएस धोनी को दोबारा कप्तानी सौंप दी.