logo-image

IPL 2022 : पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल के लिए क्या कह रहे ट्रोलर्स, देखिए मजेदार ट्वीट्स

पंजाब किंग्स (PBKS) के कप्तान मयंक अग्रवाल आईपीएल के इस सीजन में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पा रहे. दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ वह शून्य पर आउट हो गए. 

Updated on: 17 May 2022, 03:31 PM

दिल्ली:

PBKS vs DC: आईपीएल- 2022 ( IPL 2022 ) में पंजाब किंग्स (punjab kings) के कप्तान मयंक अग्रवाल का बल्ला खामोश रहा है. पिछले सीजन में उन्होंने केएल राहुल के साथ मिलकर शानदार साझेदारियां की थी. इस बार उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया. इस बार वह मध्यम क्रम में उतरे लेकिन न तो बल्ला चला, ना ही टीम जीत रही है. पंजाब किंग्स के ऊपर प्लेऑफ से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. मयंक अग्रवाल ने अपनी बैटिंग से भी सभी को निराश किया है. सोशल मीडिया पर मयंक अग्रवाल की कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों की आलोचना हो रही है.

पंजाब किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच सोमवार को आईपीएल 2022 का 64वां मुकाबला खेला गया, जिसमें पंजाब किंग्स को 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा. इस मैच में पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे और शून्य के स्कोर पर आउट हो गए. अब सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि उनकी कप्तानी खतरे में है. उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है.  

बता दें कि मयंक अग्रवाल IPL 2022 के 12 मैचों में सिर्फ 195 रन ही बना पाए हैं. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि मयंक अग्रवाल को पंजाब किंग्स की टीम रिलीज भी कर सकती है. अब उनका भविष्य का होगा, ये भी जल्द ही तय हो जाएगा.