.

IPL 2022: SRH के इन खिलाड़ियों पर दारोमदार, फेल हुए तो खतरे में टीम!

केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के लिए ये मुकाबला काफी अहम है. क्योंकि टीम को क्वालीफाई करना है तो अच्छा प्रदर्शन करना होगा.

Sports Desk
| Edited By :
04 May 2022, 09:09:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2022 (IPL 2022) का रोमांच चरम पर है. सभी टीमें एक दूसरे से भिड़कर जीतने की कोशिश कर रही हैं. लेकिन जीत उसी टीम की हो रही है, जिसका प्रदर्शन शानदार है. आईपीएल के इस सीजन का 50वां मुकाबला गुरुवार के दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच ब्रेबोर्न स्टेडियम (Brabourne Stadium) में है. केन विलियमसन की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद के लिए ये मुकाबला काफी अहम है. क्योंकि टीम को क्वालीफाई करना है तो अच्छा प्रदर्शन करना होगा. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने अब तक 9 मुकाबला खेली है. इस दौरान एसआरएच (SRH) 5 मुकाबला जीतने में सफल हुई है. जबकि 4 मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद 10 अंक के साथ अंक तालिका में चौथे पायदान पर है. सनराइजर्स हैदराबाद को लीग में बना रहना है तो टीम को हर हाल में मुकाबला जीतना होगा. 

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में केन विलियमसन (Kane Williamson) की कप्तानी अब तक शानदार रही है. जबकि बल्लेबाजी की बात करें तो आईपीएल (IPL) के इस सीजन में केन विलियमसन 9 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उनके बल्ले से सिर्फ 195 रन ही निकल पाया है. केन विलियमसन (Kane Williamson) के कप्तानी की जिम्मेदारी के साथ ही बेहतरीन बल्लेबाजी करनी होगी. केन विलियमसन के साथ ही टीम के सभी बल्लेबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी. तब जाकर टीम की राह आसान होगी. 

यह भी पढ़ें: IPL 2022: DC को लीग में बने रहना है तो इन खिलाड़ियों को लेनी होगी जिम्मेदारी

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में भी हर सीजन की तरह सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की गेंदबाजी शानदार है. टीम के दिग्गज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (Bhuvneshwar Kumar) 9 मुकाबले में 9 विकेट अपने नाम करने में सफल हुए हैं. जबकि रफ्तार के बाजीगर उमरान मलिक (Umran Malik) 9 मुकाबले खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 15 विकेट अपने नाम करने में सफलता हांसिल की है. सनराइजर्स हैदराबाद के सभी गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं. इस मुकाबले में भी इन्हीं दोनों गेंदबाजों को जिम्मेदारी लेनी होगी एसआरएच (SRH) को जीत दिलाकर और मजबूत स्थिति में करनी होगी.