.

IPL 2021 Retention : ग्लेन मैक्सवेल की किंग्स इलेवन पंजाब से छुट्टी, क्रिस गेल .....

आईपीएल 2021 से पहले एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर सामने आ रही है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, यानी टीम मैनेजमेंट ने ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर दिया है.

Sports Desk
| Edited By :
20 Jan 2021, 06:55:34 PM (IST)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 से पहले एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर सामने आ रही है कि किंग्स इलेवन पंजाब ने ग्लेन मैक्सवेल को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है, यानी टीम मैनेजमेंट ने ग्लेन मैक्सवेल को रिलीज कर दिया है. इस बात की संभावना पहले भी जताई जा रही थी, अब इस पर आखिरी मोहर लग गई है. ग्लेन मैक्सवेल के साथ ही करुण नायर, हरदुस विजॉन, जे सुचित, मुजीब उर रहमान, शेल्डन कोट्रेल, जिमी नीशम, कृष्णप्पा गौतम और तेजिंदर को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. टीम ने बाकी किसी भी और खिलाड़ी को बाहर नहीं किया है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Retention :  संजू सैमसन होंगे राजस्थान रॉयल्स के कप्तान, कुमार संगकारा भी जुड़ेंगे

इससे पहले इस बात की भी आशंका जताई जा रही थी कि क्रिस गेल भी बाहर हो सकते हैं, लेकिन अब पक्का हो गया है क्रिस गेल टीम के साथ जुड़े रहेंगे, वहीं खबर ये भी है कि केएल राहुल ही टीम के कप्तान बने रहेंगे. पिछले साल ही केएल राहुल को कप्तानी दी गई थी, साथ ही टीम के साथ कोच के तौर पर अनिल कुंबले जुड़े हुए हैं. इसमें किसी भी तरह का बदलाव देखने के लिए मिलेगा. टीम के लिए पिछला सीजन मिलाजुला रहा था और टीम ने ठीकठाक ही प्रदर्शन किया था. वहीं टीम प्लेआफ के लिए क्वालीफाई नहीं कर पाई थी. 

#IPL2021 will 👀 these Kings play for us again! 😍#SaddaPunjab pic.twitter.com/L3a53VQsw5

— Kings XI Punjab (@lionsdenkxip) January 20, 2021

No more Big Show for #KXIP! 👀

Where do you think #Maxwell has his sights set for #IPL2021? 🤔 pic.twitter.com/8ywSkzRfMg

— Star Sports (@StarSportsIndia) January 20, 2021