.

SRH की पहली जीत पर बोले कप्तान डेविड वॉर्नर

सनराइजर्स हैदराबाद ने भी आखिरकार आईपीएल 2020 में अपनी जीत का खाता खोल लिया. डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आज के मैच में 15 से हरा दिया.

Sports Desk
| Edited By :
30 Sep 2020, 01:24:21 PM (IST)

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने भी आखिरकार आईपीएल 2020 में अपनी जीत का खाता खोल लिया. David Warner की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने दिल्‍ली कैपिटल्‍स को आज के मैच में 15 से हरा दिया. इस तरह से सनराइजर्स हैदराबाद की यह पहली जीत है और अब उनके भी दो अंक हो गए हैं. इससे पहले दो मैचों में सनराइजर्स हैदराबाद को हार का सामना करना पड़ा था. सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्‍लेबाजी करते हुए 162 रन बनाए, लेकिन दिल्‍ली कैपिटल्‍स की टीम 147 रन ही बना सकी. इस तरह से टीम ने यह मैच 15 रन से जीत लिया.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी की CSK के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी करेंगे वापसी

जीत के बाद कप्तान डेविड वॉर्नर ने डेथ ओवरों में गेंदबाजों के प्रदर्शन की तारीफ की. अंत के ओवरों में दिल्ली के ऋषभ पंत, शिमरन हेटमायेर और मार्कस स्टोइनिस हैदराबाद के गेंदबाजों के सामने रन नहीं बना पाए मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, "दुर्भाग्यवश मिशेल मार्श चोटिल हो गए और हम सोच रहे थे कि अब कैसे कुछ ओवर निकालें. युवा अभिषेक शर्मा ने अच्छी गेंदबाजी की. हमने डेथ ओवरों की गेंदबाजी पर काफी मेहनत की है. अंत के ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की और आज सभी ने अच्छा किया. हमने जिस तरह से विकेटों के बीच में दौड़ लगाई उससे मैं खुश हूं. हम जब बाउंड्री नहीं मिल रही थीं तब हम तेजी से रन दौड़ रहे थे.

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली कैपिटल्स के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था. सनराइजर्स हैदराबाद ने जॉनी बेयरस्टो के 53 रन, डेविड वार्नर के 45 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट खोकर 162 रन बनाए. जॉनी बेयरस्टो ने अपनी पारी में 48 गेंदें खेली जिन पर दो चौके और एक पर छक्का मारा. डेविड वार्नर ने अपनी पारी में 33 गेंदें खेलते हुए तीन चौके और दो छक्के मारे. केन विलियम्सन ने भी अंत में 26 गेंदों पर 41 रन बनाए. दिल्ली कैपिटल्‍स के लिए अमित मिश्रा और कागिसो रबाडा ने दो-दो विकेट लिए थे.

(IANS के साथ)