.

IND vs AUS: दूसरे टी-20 में बुमराह करेंगे वापसी? सूर्यकुमार ने किया साफ

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में क्या जसप्रीत बुमराह खेलेंगे ये सवाल सबके मन में था जिसका जवाब आज सूर्यकुमार यादव ने दे दिया.

Sports Desk
| Edited By :
22 Sep 2022, 08:00:49 PM (IST)

नई दिल्ली:

IND vs AUS 2nd T20: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 23 सितंबर को नागपुर में खेला जाएगा. पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 209 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया. भारत की गेंदबाजी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों के सामने बेहद कमजोर नजर आई. ना भुवनेश्वर कुमार ने रन बचाए ना हर्षल पटेल रन रोक पाए. ऐसे में एक बार फिर से फैंस को जसप्रीत बुमराह की याद आ गई. दूसरे टी-20 मैच में क्या जसप्रीत बुमराह खेलेंगे ये सवाल सबके मन में था जिसका जवाब आज सूर्यकुमार यादव ने दे दिया.

ये भी पढ़ें: हैदराबाद टी20 मैच की टिकट को लेकर भगदड़, लाठीचार्ज में कई घायल, देखें Video

बुमराह के खेलने पर दिया जवाब
मीडिया से बातचीत के दौरान सूर्यकुमार यादव ने कहा कि जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह फिट हैं और वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के लिए प्लेइंग 11 में शामिल होंगे. सूर्य ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है, बुमराह मैच के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बाकी खिलाड़ियों की फिटनेस का जवाब देते हुए सूर्यकुमार ने मजाक में कहा कि ये टीम के फिजियो और हेल्थ एक्सपर्ट का काम है. वो टीम का ध्यान रख रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: IND vs AUS: नागपुर के नाम से ही कांपने लगते हैं रोहित के पैर ! जानिए वजह

पहले मैच में हार की बताई वजह
पहले मैच की हार के सवाल का जवाब देते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि हारने के बाद हम रुके नहीं है, लगातार प्रैक्टिस जारी है. मुकाबला आखिरी ओवर तक गया था. ओस ने भी दूसरी पारी में अपना खेल दिखाया. इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया ने भी अच्छी बैंटिंग की जिसकी वजह से वो मैच जीत गए.

We haven't sat down after the last match. Match went on till the end.There was dew too. You also need to give credit to their batting. So, credit goes to them as well&we're trying our best: Cricketer Surya Kumar Yadav on India's bowling attack in the 1st #IndVsAus T20

(File pic) pic.twitter.com/m5oOrAtyEn

— ANI (@ANI) September 22, 2022