.

लंबे समय के बाद घर से बाहर निकले विराट कोहली, घास पर दौड़ लगाते हुए आए नजर

15 मई को शेयर की गई वीडियो में आप देखेंगे कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली घर के बाहर बने एक कॉरिडोर में रनिंग कर रहे हैं. वीडियो में आप उनके बैट भी आसानी से देख सकते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 May 2020, 04:48:12 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने एक्सरसाइज करते हुए वीडियो शेयर की है. विराट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 15 मई को रात 10.30 बजे करीब ये वीडियो शेयर की है, जिसमें वे एक ग्रीन कॉरिडोर में एक्सरसाइज कर रहे हैं. विराट की इस नई-नवेली वीडियो को करीब 3.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 45 हजार के करीब ट्विटर यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. इससे पहले विराट ने वर्कआउट की जो वीडियोज शेयर की थीं, उनमें वे अपने घर के अंदर ही दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें- शाहिद अफरीदी ने 20 हजार डॉलर में खरीदा मुश्फिकुर रहीम का बैट, कोरोना के खिलाफ जंग में दान करेंगे रकम

15 मई को शेयर की गई वीडियो में आप देखेंगे कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली घर के बाहर बने एक कॉरिडोर में रनिंग कर रहे हैं. वीडियो में आप उनके बैट भी आसानी से देख सकते हैं. विराट कोहली जहां रनिंग कर रहे हैं वहां एक शख्स और दिखाई दे रहा है, जो विराट का ही कोई स्टाफ लग रहा है. विराट कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''खुद को किसी काम में लगाए रखना जीवन का एक तरीका है और इसके लिए किसी पेशे की जरूरत नहीं होती. ये आपकी मर्जी है.''

ये भी पढ़ें- IPL में इन टीमों ने लुटाए सबसे ज्यादा Free के रन, आंकड़े देख विराट के फैंस हो सकते हैं शर्मिंदा

बताते चलें कि भारत में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए पूरा देश लॉकडाउन में है. इसी वजह से टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी भी अपने घरों में रहकर परिवार के साथ ही समय बिता रहे हैं. आमतौर पर भारत में इस समय आईपीएल खेला जाता है, लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बीसीसीआई ने आईपीएल के 13वें सीजन को अगले आदेशों तक के लिए स्थगित कर दिया है. यदि इस समय आईपीएल जारी रहता तो विराट कोहली घर में अभ्यास करने के बजाए मैदान पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी कर रहे होते.