.

धोनी और डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना पसंद करते हैं विराट कोहली, बताई ये बड़ी वजह

केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम चैट पर बातचीत करते हुए कोहली ने बताया कि वे धोनी और डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करते हुए इतने खो जाते हैं कि वे एक-दूसरे से बात भी नहीं करते हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Apr 2020, 11:43:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

दुनियाभर में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी देश लॉकडाउन हैं. ऐसे में दुनिया की आम जनता के अलावा बड़े-बड़े खिलाड़ियों से लेकर एक्सपर्ट्स भी अपने-अपने घरों में परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. इसके अलावा अब खिलाड़ियों ने एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर लाइव वीडियो चैट भी कर रहे हैं. इसी सिलसिले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और इंग्लैंड के पूर्व धांसू बल्लेबाज केविन पीटरसन के बीच इंस्टाग्राम पर बातचीत हुई.

ये भी पढ़ें- लॉकडाउन में दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आईं खेल रत्न दीपा मलिक, मुहैया करा रहीं भोजन

धोनी और डिविलियर्स के साथ एन्जॉए करते हैं बैटिंग
इस बातचीत के दौरान विराट कोहली ने बताया कि वे टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और दक्षिण अफ्रीका के तूफानी बल्लेबाज एबी डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करना काफी पसंद करते हैं. विराट ने कहा कि उन्हें ऐसे बल्लेबाजों के साथ बल्लेबाजी करने में मजा आता है जो उनके साथ रन लेने के लिए तेजी से भाग सकें. यही वजह है कि वे धोनी और डिविलियर्स के साथ खेलना काफी पसंद करते हैं. बता दें कि एबी डिविलियर्स आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान के दिग्गज बल्लेबाज का दावा, खिलाड़ियों की थकान की वजह से न्यूजीलैंड में हारी टीम इंडिया

बल्लेबाजी करते वक्त साथी से बात भी नहीं करते विराट
केविन पीटरसन के साथ इंस्टाग्राम चैट पर बातचीत करते हुए कोहली ने बताया कि वे धोनी और डिविलियर्स के साथ बल्लेबाजी करते हुए इतने खो जाते हैं कि वे एक-दूसरे से बात भी नहीं करते हैं. विराट कोहली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पीटरसन से बातचीत करते हुए कहा कि मौजूदा समय में टीम इंडिया दुनिया की सबसे जबरदस्त फील्डिंग करने वाली टीम है. आईपीएल में विराट कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक 3 बार फाइनल में पहुंच चुकी है, लेकिन वे एक बार भी खिताब नहीं जीत पाए.

ये भी पढ़ें- टी20 विश्व कप से पहले 5 हफ्ते का हो सकता है IPL? इस दिग्गज ने दिया सुझाव

3 बार फाइनल पहुंचने के बावजूद RCB के पास नहीं है आईपीएल खिताब
विराट ने इस पर बातचीत करते हुए कहा कि हम तीन बार फाइनल में पहुंचे, लेकिन जीते नहीं. हम खिताब जीतने के हकदार हैं. विराट ने कहा कि RCB में स्टार खिलाड़ियों के बारे में काफी बातें की जाती है और यही वजह है कि इससे लोगों की उम्मीदें काफी बढ़ जाती हैं. लोगों की उम्मीदें बढ़ने की वजह से ही टीम पर जबरदस्त दबाव आ जाता है और हमें इसी चीज का मजा लेने की जरूरत है.