.

VIDEO : रोहित शर्मा ने चिल्‍लाकर कहा अभी नहीं, और उसके बाद छक्‍के से पूरा किया शतक, जानें क्‍या है पूरा मामला

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच इस वक्‍त जारी है. पहले जल्‍दी जल्‍दी विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा और अजिंक्‍य रहाणे ने भारत को अब मजबूत स्‍थिति में पहुंचा दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Oct 2019, 09:54:13 AM (IST)

New Delhi:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच तीसरा टेस्‍ट मैच इस वक्‍त जारी है. पहले जल्‍दी जल्‍दी विकेट गिरने के बाद रोहित शर्मा और अजिंक्‍य रहाणे ने भारत को अब मजबूत स्‍थिति में पहुंचा दिया है. रोहित शर्मा ने पहले ही दिन अपना शतक पूरा कर लिया. इसी सीरीज के पहले मैच की भी दोनों पारियों में रोहित शर्मा ने शतक ठोका था. हालांकि पहले दिन के खेल के वक्‍त एक समय ऐसा भी आया, जब लगा कि बारिश हो सकती है, रोहित शर्मा उस वक्‍त 95 रन बनाकर खेल रहे थे, उसके बाद जैसे ही रोहित को स्‍ट्राइक मिली, उन्‍होंने छक्‍का जड़ दिया और अपना शतक पूरा किया. 

यह भी पढ़ें ः अब यह खिलाड़ी बना भारत का नया सिक्‍सर किंग, एक सीरीज में सबसे ज्‍यादा छक्कों का रिकार्ड

रोहित शर्मा रांची में दक्षिण अफ्रीका के साथ खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन शनिवार को जब 95 रनों पर खेल रहे थे तब बादल छाए हुए थे और हल्की बारिश हो रही थी. रोहित ने तभी जोर से चिल्ला कर कहा था 'अभी नहीं'. रोहित का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. रोहित ने इसके बाद छक्के के साथ अपना शतक पूरा किया.
यह रोहित का इस सीरीज में तीसरा और कुल छठा शतक है. उन्होंने डेन पीट की गेंद पर छक्का मार अपना शतक पूरा किया. इससे पहले उन्होंने जब 'अभी नहीं' कहा तब हल्की बारिश आ रही थी और ग्रांउसमैन कवर्स लेकर तैयार थे.

यह भी पढ़ें ः सिक्‍सर किंग युवराज सिंह का छलका दर्द, बोले- योयो के वक्‍त दादा काश आप बीसीसीआई के बॉस होते

इस मैच में रोहित एक टेस्ट सीरीज में सबसे ज्यादा छक्के लागने वाले बल्लेबाज बन गए हैं. रोहित ने अभी तक इस सीरीज में 17 छक्के मारे हैं और शिमरन हेटमायेर को पीछे छोड़ा है जिन्होंने 2018-19 में बांग्लादेश के खिलाफ खेली गई दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 15 छक्के मारे थे.

(इनपुट आईएएनएस)