.

VIDEO : ऋषभ पंत और सुरेश रैना ने शुरू की प्रैक्‍टिस, देखिए इंस्‍टाग्राम पर क्‍या लिखा

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना ने कोविड-19 महामारी संकट के बीच अब नेट्स पर अभ्यास शुरू कर दिया है. सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है.

Sports Desk
| Edited By :
14 Jul 2020, 09:13:05 AM (IST)

New Delhi:

भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) और अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कोविड-19 (Covid 19) महामारी संकट के बीच अब नेट्स पर अभ्यास शुरू कर दिया है. सुरेश रैना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वह ऋषभ पंत के साथ अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. इसमें सुरेश रैना ने लिखा है कि कड़ी मेहनत करो, कभी हार मत मानो और इनाम मिलेगा. 

यह भी पढ़ें ः रोहित शर्मा बने T20 टीम के कप्‍तान, एमएस धोनी को जगह ही नहीं मिली

लिमिटेड ओवरों के शानदार बल्लेबाज सुरेश रैना ने भारत के लिए अपना पिछला मैच 2018 में इंग्लैंड में खेला था. उसके बाद से वह टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. वहीं दूसरी ओर अगर ऋषभ पंत की बात करें तो उन्‍हें विकेटकीपर के रूप में महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जाता है. हालांकि अपनी फॉर्म को लेकर वह आलोचकों के निशाने पर हैं और क्रिकेट के दोबारा से शुरू होने के बाद उन्हें खुद को साबित करना होगा.

यह भी पढ़ें ः BCCI VS WSG : भारतीय बोर्ड के पक्ष में आया फैसला, जानिए क्‍या है पूरा मामला

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटरों ऋषभ पंत और सुरेश रैना ने कोविड-19 महामारी के कारण लंबे ब्रेक के बाद हाल में नेट अभ्यास शुरू किया. सभी एहतियाती कदम उठाते हुए दोनों को गाजियाबाद में नेट सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए देखा गया. गाजियाबाद में कोरोना वायरस के तीन हजार से अधिक पुष्ट मामले सामने आ चुके हैं. सुरेश रैना और ऋषभ पंत से पहले चेतेश्वर पुजारा, उमेश यादव और इशांत शर्मा जैसे भारत में स्टार खिलाड़ी भी नेट अभ्यास शुरू कर चुके हैं.