.

SL vs NZ: टी-20 सीरीज से केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट OUT, इस खिलाड़ी को मिली टीम की कप्तानी

गेविल लार्सन ने कहा कि विलियमसन और बोल्ट ने हाल ही में हुए विश्व कप में बहुत बड़ा रोल निभाया था और आगे हमें कई महत्वपूर्ण सीरीज खेलनी है जिसके कारण हमें उन्हें आराम देना चाहते हैं.

20 Aug 2019, 11:46:18 AM (IST)

कोलंबो:

श्रीलंका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के मौजूदा कप्तान केन विलियमसन और तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया गया है. विलियमसन की गैर-मौजूदगी में अनुभवी तेज गेंदबाज टिम साउदी मेहमान टीम की कप्तानी करेंगे. 'क्रिकइंफो' के अनुसार, न्यूजीलैंड और श्रीलंका की टीमें फिलहाल, दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है. पहले मैच में मेजबान टीम ने छह विकेट से दमदार जीत दर्ज की थी जबकि दूसरा मैच 22 अगस्त से शुरू होगा.

ये भी पढ़ें- Video: ट्रायल में फिसड्डी साबित हुए मध्य प्रदेश के रामेश्वर गुर्जर, खेल मंत्री ने ट्वीट कर कही ये बड़ी बात

मेहमान टीम ने दोबारा फिट हो चुके विकेटकीपर-बल्लेबाज टिम सेफर्ट को भी आगामी सीरीज के लिए मौका दिया है. न्यूजीलैंड के चयनकर्ता गेविल लार्सन ने कहा, "विलियमसन और बोल्ट ने हाल ही में हुए विश्व कप में बहुत बड़ा रोल निभाया था और आगे हमें कई महत्वपूर्ण सीरीज खेलनी है जिसके कारण हमें उन्हें आराम देना चाहते हैं." स्पिन गेंदबाज मिशेल सेंटनर, टॉड एस्टल और इश सोढ़ी को भी मेहमान टीम में जगह दी गई है. सीरीज का पहला टी-20 मैच एक सितंबर को खेला जाएगा.

Tim Southee will lead the team in the upcoming T20I series against @OfficialSLC. Squad News | https://t.co/wUAL1VMY1u #SLvNZ pic.twitter.com/71Tca4YS3I

— BLACKCAPS (@BLACKCAPS) August 20, 2019

ये भी पढ़ें- PKL 7: यूपी योद्धा ने जयपुर पिंक पैंथर्स को 31-24 से हराया, 31 अंकों के साथ अभी भी टॉप पर बच्चन की टीम

टी-20 के लिए न्यूजीलैंड की टीम:

टिम साउदी (कप्तान), टॉड एस्टल, टॉम ब्रूस, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, लॉकी फर्ग्यूसन, मार्टिन गप्टिल, स्कॉट कुगलेइजन, डेरिल मिशेल, कॉलिन मनरो, सेथ रेंस, मिचेल सेंटनर, टिम सेफर्ट (विकेटकीपर ), इश सोढ़ी और रॉस टेलर.