.

बेशर्म पाकिस्‍तानी : इस क्रिकेटर ने शेयर की अर्द्धनग्‍न तस्‍वीर, लोग बोले नकली विराट कोहली

पाकिस्‍तान पूरी दुनिया में बेशर्म पाकिस्‍तान के नाम से मशहूरियत पा चुका है. जो काम दुनिया में कहीं नहीं होता, वह पाकिस्‍तान में हो जाता है.

24 Sep 2019, 09:50:05 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

पाकिस्‍तान पूरी दुनिया में बेशर्म पाकिस्‍तान के नाम से मशहूरियत पा चुका है. जो काम दुनिया में कहीं नहीं होता, वह पाकिस्‍तान में हो जाता है. अब तो पाकिस्‍तान के क्रिकेटर भी इतने निर्लज हो चुके हैं कि सोशल मीडिया पर अपनी अर्द्धनग्‍न तस्‍वीरें शेयर कर रहे हैं. भले ही उनकी भद्द की क्‍यों न पिटे. पाकिस्‍तान के इस क्रिकेटर की इतनी बेइज्‍जती हो रही है कि कहना ही क्‍या. 

If you wanna copy Virat Kohli .. do it by your performance.. the act you are trying to copy is called "Shodapan". Nothing else dear !!

— Shahzad Khan Niazi (@Shaz36n) September 22, 2019

यह भी पढ़ें ः VIDEO : पांच विकेट होने के बाद भी 11 ओवर में पांच रन नहीं बना सकी यह टीम, सबसे रोमांचक मैच देखें

दरअसल पाकिस्‍तान के एक क्रिकेट खिलाड़ी हैं, जिनका नाम मोहम्‍मद हफीज है. वे अपने आप को मानते तो बहुत महान क्रिकेटर हैं, लेकिन पाकिस्‍तान में ही कोई उनकी नहीं सुनता. हाल ही में हफीज को सेंट्रल कांटेक्‍ट पाने वाले खिलाड़ियों की सूची से भी बाहर कर दिया गया है. फिलहाल वे पाकिस्‍तानी टीम में शामिल नहीं हैं और कैरेबियाई प्रीमियर लीग में हिस्‍सा लेने पहुंचे हुए हैं. वे सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की ओर से खेल रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः इंग्‍लैंड ने इस बल्‍लेबाज को टीम से किया बाहर, विश्‍व कप में जिताए थे मैच

पिछले दिनों हफीज ने अपने ट्वीटर एकाउंट से अपनी एक खबर शेयर की है. जिसमें वे बिना शर्ट के दिख रहे हैं और फोटो के साथ लिखा है कि (Sunset view in Beautiful St Lucia) यानी खूबसूरत सेंट लूसिया से सूर्यास्‍त का नजारा. इधर हफीज ने फोटो शेयर की और उधर कमेंट आने शुरू हो गए, जो कमेंट आ रहे थे वे कोई उनकी तारीफ करने के लिए नहीं आ रहे थे, बल्‍कि हफीज की धज्‍ज्‍ियां उड़ाई जा रही थीं.

यह भी पढ़ें ः VIDEO : जब सुनील गावस्‍कर बने अमिताभ बच्‍चन, पूछा 'कौन बनेगा करोड़पति' का बड़ा सवाल

लोग कह रहे थे कि कपड़े उतार कर विराट कोहली की नकल करने से अच्‍छा है मैदान में अच्‍छा खेलकर उनकी बराबरी करो. उन्‍हें वाहियात और बेशर्म तक कहा जा रहा है. उन्‍हें गरीबों का विराट कोहली भी कहा जा रहा है. कई लोग तो यह भी कह रहे हैं कि करप्‍ट आदमी, वापसी करने का कोई चांस नहीं है. वहीं एक महिला ने तो यहां तक कह दिया कि तुम्‍हें कोई नंगा देखने की चाहत नहीं रखता, कपड़े पहन लो. कैरेबियन क्रिकेट लीग में उनके प्रदर्शन पर भी अंगुली उठाई जा रही है, कि सेल्‍फी के अलावा सीपीएल में कुछ रन भी बना लेते तो अच्‍छा रहता.

Love bite on chest or due to razor lol???? 😝😝😝 pic.twitter.com/pdEwcR7y9K

— Riضwaن KHAن (@Rizwan_ZLK) September 21, 2019

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत नीचे, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या नंबर चार पर आएं, इस दिग्‍गज ने दी सलाह

Poor virat kohli

— Kavi Abhishek Jaunpur (@kavi_jaunpur) September 23, 2019

Kohli Jaisi photo dalni hai toh bat bhi chala le bhai...Nahito hamesha ke liye shaam dhal jaegi ..

— Suhrud Bangal (@nicobenic) September 23, 2019

भी मोहम्‍मद हफीज नहीं रुके और उसके बाद एक और तस्‍वीर डाल दी. इसमें वे अपनी ही टीम के कुछ अन्‍य खिलाड़ियों के साथ दिखाई दे रहे हैं, इसमें तो हफीज ने हद ही कर दी. इस बार भी हैं तो अर्द्धनग्‍ग ही, लेकिन इस बार तो अपने चेहरे पर कालिख भी पोत ली है. इसे लोग पाकिस्‍तान का मुंह काला होना तक कह रहे हैं.

यह भी पढ़ें ः ऋषभ पंत की जगह लेने के लिए ईशान किशन और संजू सैमसन में जबरदस्‍त टक्‍कर, जानें 34 हजार लोगों का फैसला

हफीज कैरेबियन प्रीमियर लीग में कुछ खास नहीं कर पा रहे हैं. उन्‍होंने वहां अभी तक कुल छह मैच खेले हैं और उसमें महज 114 रन ही बना सके हैं. उन्‍होंने इस दौरान दो ही विकेट लिए हैं. इसके अलावा वे जब अपने देश पाकिस्‍तान के लिए खेलते हैं तो भी कुछ खास प्रदर्शन अभी तक नहीं कर पाए हैं, हालांकि अब उनकी टीम में वापसी होगी कि नहीं, लेकिन वे शर्ट उतार कर ही सही, चर्चा में तो आ ही गए हैं.

Had Great Fun Together @sknpatriots @TridentSportsX @LaurieEvans32 @FabianAllen338 #SulphurSprings #NaturalMinerals St Lucia pic.twitter.com/AdGrTAgAem

— Mohammad Hafeez (@MHafeez22) September 24, 2019