.

...जब सहवाग बोले सचिन से शोएब अख्तर को सिक्सर तो मैं ही मांरूगा

सचिन और सहवाग की जोड़ी का कलाम तो सबको याद ही होगा। गेंदबाजों को दिन में भी तारें दिखाने वाली यह जोड़ी एक बार फिर से साथ है। लेकिन मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर।

News Nation Bureau
| Edited By :
07 Apr 2017, 03:57:10 PM (IST)

नई दिल्ली:

सचिन और सहवाग की जोड़ी का कलाम तो सबको याद ही होगा। गेंदबाजों को दिन में भी तारें दिखाने वाली यह जोड़ी एक बार फिर से साथ है। लेकिन मैदान पर नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर। सचिन-सहवाग की दोस्ती के किस्से तो हम सबने सुने होंगे और एक ऐसे ही किस्से को सचिन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

सचिन ने अपनी और सहवाग की एक मजेदार तस्वीर इंस्टाग्राम में शेयर की है। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि बताओ हम आपस में क्या बात कर रहे थे।

यह भी देखें- IPL 2017 VIDEO: 'नाच बसंती नाच'- SRH के जीत के बाद देखिए युवराज, धवन और नेहरा के ठुमके

इस तस्वीर को अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इसके जवाब में फैंस ने खूब मजेदार कैप्शन दिए। एक यूजर ने लिखा- वीरू बोले....सचिन पाजी....मैंने देखा....तो सचिन ने कहा....नहीं ये किसी को मत बताना।

एक यूजर ने कॉमेंट किया, 'लक्ष्मण हंस रहा है। सचिन पाजी- वीरू... लगता है आज लक्ष्मण ने कोलगेट किया है। वीरू- एक नंबर की बात कह रहे हो।' एक यूजरने लिखा सहवाग पाजी आज तो मैं मारुंगा, सचिन नहीं मारुंगा तो मैं ही...लक्ष्मण लडो तुम दोनों मारुंगा तो मैं ही।

यह भी देखें- RPS Vs MI : IPL 10 के अपने पहले ही मैच में धोनी मांगने लगे DRS, दर्शक से लेकर कमेंटेटर तक को आई हंसी