.

IPL के सुरक्षित और सफल आयोजन पर रोहित ने की BCCI की तारीफ

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज और पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने वाली मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने यूएई में कोरोना वायरस महामारी के बीच आईपीएल के 13वें सीजन के सफल एवं सुरक्षित आयोजन को लेकर बीसीसीआई की तारीफ की है.

IANS
| Edited By :
13 Nov 2020, 06:14:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Team India) के स्टार सलामी बल्लेबाज और पांचवीं बार आईपीएल खिताब जीतने वाली मुम्बई इंडियंस टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने यूएई में कोरोना वायरस महामारी के बीच आईपीएल के 13वें सीजन के सफल एवं सुरक्षित आयोजन को लेकर बीसीसीआई की तारीफ की है. आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन शुरू में भारत में मार्च के अंत से किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस के प्रकोप के बाद इस अनिश्चित काल के लिए स्थगित करना पड़ा था. इसके बाद इसे 19 सितंबर से 10 नवंबर तक अबु धाबी, दुबई और शारजाह में तीन स्थानों पर आयोजित किया गया.

ये भी पढ़ें: रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर उठाए दिग्गज ने बड़े सवाल

लगभग 60 दिनों के मुकाबलों के बाद मुम्बई ने 10 नवम्बर को दिल्ली कैपिटल्स को हराते हुए पांचवीं हार खिताब पर कब्जा जमाया. दिल्ली की टीम पहली बार फाइनल में पहुंची थी. रोहित ने ट्वीट करके कहा मैं आईपीएल के 13वें सीजन के आयोजन को लेकर आईपीएल और बीसीसीआई सदस्यों की प्रतिबद्धता और अनुशासन की तारीफ करता हूं. इसके अलावा सभी आठ फ्रेंचाइजियों को भी मैं सलाम करता हूं कि उन्होंने खिलाड़ियों को उनके परिजनों के लिए सुरक्षित माहौल बनाए रखा. 

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज के सभी खिलाड़ियों की आई कोरोना रिपोर्ट, जानें क्या रहे नतीजे

इस बार आईपीएल की चैंपियन पांचवीं बार मुंबई इंडियंस बनी. रोहित शर्मा की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स कगो हराया था और अपने नाम खिताब किया था. अब देखना होगा कि अगले साल का आईपीएल कहां और कब होता है.