.

एम एस धोनी परिवार के साथ कहां मना रहे हैं छुट्टियां, देखें तस्वीरें

आईपीएल 2020 अब खत्म हो गया और टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान एम एस धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं.

Sports Desk
| Edited By :
18 Nov 2020, 06:28:24 PM (IST)

नई दिल्ली:

आईपीएल 2020 (IPL) अब खत्म हो गया और टीम इंडिया (Team India) ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai SuperKings) के कप्तान एम एस धोनी इन दिनों छुट्टियां मना रहे हैं. इस बार आईपीएल यूएई में हुआ था और एक बार फिर माही यूएई पहुंच गए हैं. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ जब चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में अपनी जगह नहीं बना पाई. माही ब्रिगेड ने इस साल 14 मुकाबलों में 12 अंक हासिल किए थे और इस सीजन में सातवें स्थान पर रही थी. आईपीएल का पूरा सीजन इस बार बायो सिक्योर बबल में हुआ था जिससे खिलाड़ियों को दिक्कत हुई लेकिन माही को फिर से अब यूएई में देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज ने लिया संन्यास, धोनी की कप्तानी में किया था डेब्यू

एम एस धोनी इस समय पत्नी साक्षी और बेटी जीवा के साथ दुबई में हैं और छुट्टियां का मजा ले रहे हैं. साक्षी, धोनी और बेटी जीवा की कुछ तस्वीरे तेजी से वायरल हो रही है. धोनी दोस्तों के साथ और कई सारी तस्वीरें सामने आई है. वहीं कुछ फैंस के साथ भी माही ने तस्वीर खिंचवाई है. इससे पहले भी माही को उनके परिवार के साथ छुट्टियों पर दिखाई दिए हैं.

 

चेन्नई के कप्तान धोनी अब इंटरनेशनल क्रिकेट से अलविदा बोल चुके हैं और सिर्फ आईपीएल पर ध्यान दे रहे हैं. माही अगले साल भी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ खेलते हुए दिखेंगे लेकिन अब देखना होगा कि माही अगले साल के लिए क्या बदलाव करते हैं.