.

एमएस धोनी की बेटी जीवा पांच साल की उम्र में पापा के साथ करेंगी विज्ञापन 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी तो सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं. साथ ही उनकी बेटी जीवा भी कम बड़ी सेलिब्रिटी नहीं हैं. जितनी बड़ी हस्ती खुद एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी हैं, उतना ही बड़ी हस्ती जीवा धोनी भी हैं.

Sports Desk
| Edited By :
05 Jan 2021, 08:27:27 PM (IST)

नई दिल्ली :

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी तो सोशल मीडिया पर छाए ही रहते हैं. साथ ही उनकी बेटी जीवा भी कम बड़ी सेलिब्रिटी नहीं हैं. जितनी बड़ी हस्ती खुद एमएस धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी हैं, उतना ही बड़ी हस्ती जीवा धोनी भी हैं. शायद यही कारण है कि अब जीवा धोनी भी विज्ञापन की दुनिया में एंट्री लेने वाली है. जल्द ही जीवा विज्ञापन में डेब्यू करेंगी और आपको अपनी टीवी पर दिखाई देगी. 

यह भी पढ़ें :  INDvsAUS : रोहित शर्मा की एंट्री से मयंक अग्रवाल को जाना पड़ सकता है बाहर 

अभी तक जो जानकारी मिली है, उसके मुताबिक एमएस धोनी और बेटी जीवा धोनी एक साथ विज्ञापन में नजर आएंगे और ये विज्ञापन एक बिस्किट कंपनी के लिए होगा. बिस्किट कंपनी ने खुद ही इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है, इसके बाद पता चला कि जीवा भी अब विज्ञापन करने जा रही हैं, वो भी अपने पिता महेंद्र सिंह धोनी के साथ. खास बात ये है कि सोशल मीडिया पर खूद एमएस धोनी और साक्षी धोनी तो बहुत मशहूर हैं ही, वहीं जीवा के भी इंस्टाग्राम पर 1.8 मिलियन फॉलोअर हैं. जो बताता है कि वे कम फेमस नहीं हैं. हालांकि जीवा का सोशल मीडिया एकाउंट उनकी मां साक्षी धोनी ही हैंडल करती हैं. 

यह भी पढ़ें : बीमार सौरव गांगुली पर कीर्ति आजाद ने कर दिया ऐसा कमेंट, और फिर .....

आपको बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा बोल चुके हैं लेकिन वो अपने बिजनेस को धीरे धीरे आगे बढ़ा रहे हैं. बताया जा रहा है कि धोनी यूएई में अपने बिजनेस के लिए चुन चुके हैं तभी वो वहां ज्यादा समय बिता रहे हैं. एमएस धोनी ने रांची में अपने फार्म हाउस में सब्जियां उगाई है जिसको यूएई में वो बेचने जा रहे हैं.सब्जियों को यूएई भेजने की तैयारी अब अपने अंतिम चरणों पर है और झारखंड सरकार का कृषि विभाग एमएस धोनी के फार्म हाउस में उगी सब्जियों को यूएई तक पहुंचाने वाला है. इसी के साथ द ऑल सीजन फॉर्म फेश एजेंसी में इस बिजनेस का अहम हिस्सा क्योंकि वो सब्जियों को बचने से लेकर उगाने का काम करने वाली है. लॉकडाउन से पहले धोनी ने रांची में ऑर्गेनिक तरबूज की खेती भी शुरू की थी. तो वहीं, लॉकडाउन के दौरान हमने देखा था कि माही ने खेती करने के लिए एक नया ट्रैक्टर भी मंगवाया था