.

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की तारीख आई लगभग सामने

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गोवा में इस महीने टीवी ऐंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

10 Mar 2021, 09:06:28 AM (IST)

highlights

  • इंग्लैंड सीरीज से बाहर हो गए है बुमराह
  • बुमराह की शादी की तारीफ लगभग पक्की है
  • बुमराह के नाम इससे पहले कई लोगों के साथ जुड़ा
  • नई दिल्ली :

    भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह गोवा में इस महीने टीवी ऐंकर संजना गणेशन के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी तेजी से खबरें फैल रही है कि बुमराह और संजना 14 या 15 मार्च को एक दूसरे के साथ परिणय सूत्र में बंध सकते हैं. हालांकि दोनों ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है. बुमराह ने निजी कारणों के चलते इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट से हटने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से इजाजत मांगी जिसे बोर्ड ने स्वीकार कर लिया था. बुमराह का इसके अलावा टेस्ट सीरीज के बाद इंग्लैंड से साथ होने वाली पांच मैचों की टी20 सीरीज में भी खेलना संदिग्ध है

    ये भी पढ़ें: Ind vs Eng: इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 मैच पहले टीम इंडिया को झटका, 3 खिलाड़ी बाहर !


    27 वर्षीय बुमराह गोवा में शादी करेंगे, बुमराह इसके लिए अपनी मां और बहन के साथ पहले मुंबई जाएंगे. सूत्रों ने बताया कि कोरोना वायरस के कारण प्रतिबंधों को देखते हुए बुमराह के परिवार के कुछ लोग ही इसमें शामिल होंगे. भारतीय टीम के सदस्य भी इंग्लैंड के साथ जारी सीरीज और प्रतिबंधों के चलते शादी में शामिल नहीं होंगे. अगर आप क्रिकेट और आईपीएल के फैंन हैं तो आप संजना गणेशन को अच्‍छे से पहचानते भी होंगे. भले आप उनका नाम न जानते हों. वे आईपीएल 2021 के दौरान खूब एंकरिंग करती हुई नजर आई थीं. संजना गणेशन वैसे तो मॉडल हैं, लेकिन उनकी पहचान स्‍पोर्ट्स एंकर के तौर पर ज्‍यादा होती है. क्रिकेट के अलावा वे बैडमिंटन और फुटबॉल में भी एंकरिंग करती हुई नजर आती हैं. वे आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स के एक शो नाइट क्लब में भी आपको नजर आई थीं, जिसमें केकेआर के सह मालिक शाहरुख खान भी आए थे. इससे पहले मॉडलिंग की बात करें तो साल 2014 में वे मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंच चुकी हैं. 

    ये भी पढ़ें: रिकी पॉन्टिंग ने बताया कि कौन करेगा IPL में अच्छा प्रदर्शन, पंत ने दिया ऐसा जवाब

    भारत और इंग्‍लैंड के बीच खेली जा रही चार टेस्‍ट मैचों की सीरीज के चौथे टेस्‍ट से जसप्रीत बुमराह ने अपना नाम वापस ले लिया है. जसप्रीत बुमराह ने बीसीसीआई से व्‍यक्‍तिगत कारणों के चलते छुट्टी की मांग की थी, जिसे स्‍वीकार कर लिया गया था. लेकिन उसके कुछ ही दिन बाद पता चला कि जसप्रीत बुमराह शादी करने वाले हैं. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच होने वाली टी20 सीरीज के लिए जब टीम का ऐलान किया गया तो पता चला कि उसमें भी जसप्रीत बुमराह का नाम शामिल नहीं है. पिछले कुछ समय से इस बात को लेकर लगातार चर्चा हो रही थी कि जसप्रीत बुमराह आखिर किस लड़की से शादी करने जा रहे हैं. इसका खुलासा नहीं हो पा रहा था.