.

IPL 2017: शाकिब अल हसन बीच टूर्नामेंट में कोलकाता नाइट राइडर्स का छोड़ेंगे साथ

आईपीएल-2014 में कोलकाता के लिए अहम भूमिका निभाने वाले शाकिब ने उस एक मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद रहकर एक रन बनाए थे। यही नहीं, गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर एक भी विकेट लेने में असफल रहे।

IANS
| Edited By :
04 May 2017, 05:42:11 PM (IST)

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)-10 के प्लेऑफ के मुहाने पर खड़ी और पिछले दो मैचों में मिली हार के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स को एक और झटका लगा है।

टीम के स्टार ऑलराउंडर बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन आईपीएल के बाकी मैचों में नहीं खेल पाएंगे। वह अपने देश की ओर से एक ट्राई सीरीज खेलने के लिए गुरुवार को आयरलैंड रवाना हो जाएंगे।

बता दें कि शाकिब ने इस सीजन में कोलकाता के लिए केवल एक मैच खेला है, जो गुजरात के खिलाफ था। आईपीएल-2014 में कोलकाता के लिए अहम भूमिका निभाने वाले शाकिब ने उस एक मैच में गुजरात लायंस के खिलाफ नाबाद रहकर एक रन बनाए थे। यही नहीं, गेंदबाजी करते हुए 30 रन देकर एक भी विकेट लेने में असफल रहे।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया की जर्सी पर अब स्टार नहीं 'ओप्पो' लिखा होगा, चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले जारी हुई नई जर्सी

फिलहाल, आईपीएल की आठ टीमों की तालिका में कोलकाता 14 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। गौतम गंभीर की कप्तानी वाली टीम का सामना रविवार को बेंगलुरु में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से होगा। इस मैच के अलावा कोलकाता को प्लेऑफ से पहले अभी आईपीएल-10 में दो मैच और खेलने हैं।

यह भी पढ़ें: IPL 2017: राहुल त्रिपाठी बने 'वन मैन आर्मी', उनके आगे महंगे खिलाड़ी हुये फेल