.

INDvsAUS : दूसरे टेस्ट में टीम इंडिया के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर आए ऐसे रिएक्शन

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. टॉस हारकर पहले गेंदबाजी कर रही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी मात्र 195 पर ही खत्म कर दी है.

Sports Desk
| Edited By :
26 Dec 2020, 12:06:37 PM (IST)

नई दिल्ली :

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारतीय टीम ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है. टॉस हारकर पहले गेंदबाजी कर रही भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी मात्र 195 पर ही खत्म कर दी है. भारतीय टीम ने इस मैच में अच्छी पकड़ बना ली है. हालांकि टीम इंडिया की बल्लेबाजी अभी बाकी है. देखना होगा कि भारतीय बल्लेबाज इस मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं. हालांकि इस बीच ट्विटर पर लगाातर रिएक्शन आ रहे हैं. इसमें तरह तरह की बातें की जा रही हैं. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : मोहम्मद कैफ ने उठाई अंगुली तो टीम इंडिया ने किया सुधार, मैच पर बनाई पकड़ 

फ्रीलांसर और क्रिकेट के अच्छे जानकार आनंद वसु ने लिखा है कि ये गुलाबी गेंद टेस्ट नहीं है. अभी तक पिच को लेकर किसी को शिकायत नहीं है. क्या ये एक अंडर प्रीपियेर पिच है. ये सिर्फ वायुमंडलीय स्थिति है. इसके साथ ही उन्होंने ट्विट किया है कि जिस तरह से रहाणे धीमा खेल रहे हैं, उससे प्यार हो गया है. रविंद्र जडेजा को भी इस मैच में शामिल किया गया है. अभी से कुछ देर पहले आनंद वसु ने लिखा है कि शेन वार्न डीआरएस को लेकर शिकायत कर रहे हैं. स्पिन गेंदबाज किस बारे में बात कर रहे हैं. इसके अलावा भी आनंद वसु ने बहुत सारे ट्विट किए हैं. 

And now Shane Warne is complaining about the lack of DRS in the @BBL on the #AUSvIND broadcast. At what point will the producer prod him to talk about spin bowling? Setting up batsmen?

— Anand Vasu (@anandvasu) December 26, 2020

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : अजिंक्य रहाणे बने कप्तान तो किसके हाथ में उपकप्तानी, क्या आपको पता है

इस बीच आपको बता दें कि भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले ही दिन शनिवार को मेजबान आस्ट्रेलिया की पहली पारी 195 रनों पर समाप्त कर दी. आस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया था लेकिन उसके बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के सामने ज्यादा टिक नहीं सके. आस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा 48 रन मार्नस लाबुशैन ने बनाए. इतने रन बनाने के लिए लाबुशैन ने 132 गेंदों का सामना किया और चार चौके मारे. उनके अलावा ट्रेविस हेड ने 92 गेंदों पर 38 रनों की पारी खेली. मैथ्यू वेड ने 30 रन बनाए. भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने चार, रविचंद्रन अश्विन ने तीन, पदार्पण कर रहे मोहम्मद सिराज ने दो और रवींद्र जडेजा ने एक विकेट लिया.