.

Ind vs Eng: बीच मैच में फैंस को आई जडेजा की याद, सोशल मीडिया पर लिखा संदेश

टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच का आगाज हो गया है. टीम इंडिया को लेकर काफी सारे सवाल उठे हैं लेकिन अब क्रिकेट फैंस ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को याद करना शुरू कर दिया है

Sports Desk
| Edited By :
05 Feb 2021, 05:32:04 PM (IST)

highlights

  • जडेजा को पहले टेस्ट मैच में किया फैंस
  • अश्विन और बाकी स्पिनर्स रहे नाकाम
  • इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने की मजबूत शुरूआत
  • नई दिल्ली :

    टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीच चेन्नई में टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच का आगाज हो गया है. टीम इंडिया को लेकर काफी सारे सवाल उठे हैं लेकिन अब क्रिकेट फैंस ने ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को याद करना शुरू कर दिया है. रवींद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर चोट लगी थी. रवींद्र जडेजा ने ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न टेस्ट और सिडनी टेस्ट में अपना योगदान दिया था लेकिन सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में वो नहीं खेले थे. दरअसल, टीम इंडिया ने पहला सेशल अपने नाम किया था लेकिन दूसरे और तीसरे सेशन में इंग्लैंड ने वापसी की. कप्तान जो रूट और डोमिनिक सिबली ने भारतीय गेंदबाजों पर अटैक करते हुए पहले अपने अर्धशतक पूरे किए और साथ ही 100 रनों की साझेदारी की. भारतयी गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की वो इंग्लिश बल्लेबाजों को पवेलियन भेजे लेकिन सभी चालें नाकाम रही. तभी सोशल मीडिया पर जडेजा ट्रेंड होने लगे.

    यह भी पढ़ें : INDvsENG : जोए रूट ने हासिल किया अनोखा मुकाम, सचिन तेंदुलकर अभी भी नंबर दो

    दरअसल, टीम इंडिया ने पहला सेशल अपने नाम किया था लेकिन दूसरे और तीसरे सेशन में इंग्लैंड ने वापसी की. कप्तान जो रूट और डोमिनिक सिबली ने भारतीय गेंदबाजों पर अटैक करते हुए पहले अपने अर्धशतक पूरे किए और साथ ही 100 रनों की साझेदारी की. भारतयी गेंदबाजों ने पूरी कोशिश की वो इंग्लिश बल्लेबाजों को पवेलियन भेजे लेकिन सभी चालें नाकाम रही. तभी सोशल मीडिया पर जडेजा ट्रेंड होने लगे.

    यह भी पढ़ें : जसप्रीत बुमराह भारत में खेल रहे हैं पहला टेस्‍ट, श्रीनाथ का रिकॉर्ड तोड़ा

    रवींद्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच में शामिल नहीं किया गया क्योंकि वो चोटिल है. नई गेंद से टीम इंडिया के कप्तान ने अनुभवी गेंदबाज अश्विन को मौका दिया लेकिन को चेन्नई के स्पिन ट्रेक पर विकेट भारतीय टीम को नहीं दिला पाए. 2013 के बाद भारतीय जमीन पर पहली बार ऐसा हुआ है जबकि अश्विन का साथ जडेजा नहीं दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर फैंस को चेन्नई टेस्ट मैच में कमी खल रही है. बता दें कि इंग्लैंड टीम ने चेन्नई में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया और पहले सेशन के बाद एक बार भी पीछे मुड़ कर नहीं देखा.

    भारत की प्लेइंग XI  : रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), वॉशिंगटन सुंदर, रविचंद्रन अश्विन, इशांत शर्मा, जसप्रीत बुमराह, शाहबाज नदीम.

     

     

    Don't understand, why is Shahbaz Nadeem playing? Is the kuldeep project over? I mean he was a good bowler why have they given up on him?

    — Khansaab (@GumbyAKhan) February 5, 2021