.

IND vs WI: कोहली ने जडेजा की गेंद पर एक हाथ से लपका हैरतअंगेज कैच, सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

India vs West Indies : विराट कोहली ने वेस्टइंडीज के खिलाफ शानदार कैच लपका. उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में रोमारियो शेफर्ड को पवेलियन का रास्ता दिखाया.

Sports Desk
| Edited By :
27 Jul 2023, 09:59:18 PM (IST)

नई दिल्ली:

Virat Kohli Catch India vs West Indies: भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का पहला मैच बारबाडोस में खेला जा रहा है. भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की 23 ओवरों में 114 रनों पर सिमट गई है. वेस्टइंडीज की पारी के दौरान विराट कोहली ने शानदार कैच पकड़ा. उन्होंने रवींद्र जडेजा के ओवर में रोमारियो शेफर्ड का एक हाथ से बेहतरीन कैच लपका. कोहली के इस कैच की जमकर तारीफ हो रही है. फैंस सोशल मीडिया पर रिएक्शन दे रहे हैं.

दरअसल वेस्टइंडीज के लिए शेफर्ड नंबर 7 पर बल्लेबाजी करने आए. सामने रवींद्र जडेजा थे. जडेजा 18 वां ओवर रहा रहे थे.  जडेजा के ओवर की चौथी गेंद पर शेफर्ड कोहली को कैच थमा बैठे. यह कैच लेना आसान नहीं था, लेकिन किंग कोहली के लिए कहांं कुछ मुश्किल होता है. उन्होंने एक हाथ से इस कैच को लपक लिया. शेफर्ड जीरो के निजी स्कोर पर आउट हुए. कोहली के कैच की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है. उनके फैंस ट्विटर पर कैच की कई तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. 

One thing is very clear and that is, west Indies is not a correct team for doing odi world Cup preparation 👀

They are not even capable of playing our inexperience bowlers like mukesh, umran.

No competition🙆‍♂️😬#BBNaijaAllStars #ViratKohli#MumbaiRains #ScarlettEXO#WIvsIND pic.twitter.com/WvEFwwputD

— Ekansh Sharma (@Ekansh_Sharma21) July 27, 2023

What a Catch by ViratKohli.

The GOAT of World Cricket-King Kohli❤️👏#ViratKohli #INDvsWI #WIvIND #TheKingpic.twitter.com/fjBxB9wmuH

— ASHUTOSH🚩 (@ImAshutosh018) July 27, 2023

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की 23 ओवरों में 114 रनों पर सिमट गई है. अब भारत को जीत के लिए 115 रन बनाए हैं. वेस्टइंडीज के लिए कप्तान साई होप ने सबसे ज्यादा 43 रनों की पारी खेली. ओपनर ब्रैंडन किंग 17 रन बनाकर आउट हुए. एलिक 22 रन बनाकर पवेलियन लौटे. भारत के लिए कुलदीप यादव ने सबसे ज्यादा 4 विकेट झटके. वहीं रवींद्र जडेजा को 3 विकेट हासिल हुए. जबकि हार्दिक पांड्या, मुकेश कुमार और शार्दुल ठाकुर ने 1-1 सफलता मिली

यह भी पढ़ें: Jasprit Bumrah : बुमराह 10 महीने बाद टीम इंडिया में वापसी के लिए हैं तैयार, इस सीरीज में खेलेंगे