.

IND vs NZ: टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाने के बाद शार्दुल ठाकुर ने दिया बड़ा बयान, चौकन्ने हुए विरोधी

शार्दुल ठाकुर ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही उन्होंने चौथे मैच में भी किया.

IANS
| Edited By :
31 Jan 2020, 06:41:00 PM (IST)

वेलिंग्टन:

यहां स्काई स्टेडियम में खेले गए चौथे टी-20 मैच में भारत ने एक बार फिर सुपर ओवर में न्यूजीलैंड को हरा दिया. इस जीत में शार्दुल ठाकुर की अहम भूमिका रही. उन्होंने 20वें ओवर में न्यूजीलैंड को दो सेट बल्लेबाजों के रहने के बाद भी उसे जरूरी सात रन नहीं बनाने दिए. ठाकुर को इसी कारण मैन ऑफ द मैच चुना गया. इससे पहले सीरीज के तीसरे मैच में भी भारत ने सुपर ओवर में जीत हासिल की थी.

ये भी पढ़ें- मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा ये प्यारा मैसेज

ठाकुर ने कहा कि उनकी टीम ने पिछले मैच से सीखा था कि उम्मीद नहीं खोनी चाहिए और यही चौथे मैच में किया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार लेने के बाद ठाकुर ने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है. हम इसी तरह के रोचक मुकाबलों के लिए खेलते हैं. पिछले दो मैचों में हम इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकते थे. पिछले मैच से हमने सीखा था कि उम्मीद कभी नहीं खोनी चाहिए. आखिरी ओवर की पहली गेंद पर विकेट मिलने से काफी फायदा हुआ क्योंकि इससे वो नर्वस हो गए."

ये भी पढ़ें- INDvsNZ Super Over Final Report : सुपर ओवर में भारत ने न्‍यूजीलैंड को दी मात, सीरीज में 4-0 से आगे

ठाकुर ने अहम समय पर बल्ले से भी योगदान दिया और 15 गेंदों पर दो चौकों की मदद से 20 रन बनाए. इस पर ठाकुर ने कहा, "मैंने बल्ले से अच्छा योगदान दिया जिससे टीम को मदद मिली, लेकिन मुझे और खेलना चाहिए था. उम्मीद है कि अगले मैच में ऐसा कर सकूं."