logo-image

मोहम्मद शमी ने शेयर की बेटी की खूबसूरत तस्वीर, कैप्शन में लिखा ये प्यारा मैसेज

तस्वीर में शमी की बेटी आयरा पीले रंग की साड़ी पहने बहुत ही प्यारी लग रही हैं. शमी ने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए उसकी खूब तारीफ की.

Updated on: 31 Jan 2020, 02:38 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 5 मैचों की टी-20 सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है. दोनों टीमों के बीच चौथा मुकाबला शुक्रवार को वेलिंग्टन के स्काई स्टेडियम में खेला जाना है. हैमिल्टन में खेले गए तीसरे मैच में मिली शानदार जीत के हीरो रहे मोहम्मद शमी फिलहाल अपनी बेटी को बहुत मिस कर रहे हैं. उन्होंने वेलिंग्टन टी20 की पूर्व संध्या पर अपनी बेटी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की और जमकर प्यार लुटाया.

ये भी पढ़ें- INDW vs ENGW: टीम इंडिया ने इंग्लैंड को 5 विकेट से हराया, कप्तान हरमनप्रीत कौर ने खेली शानदार पारी

तस्वीर में शमी की बेटी आयरा पीले रंग की साड़ी पहने बहुत ही प्यारी लग रही हैं. शमी ने बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए उसकी खूब तारीफ की. शमी ने बेटी के नाम संदेश लिखते हुए कहा कि बेटा आप बहुत प्यारी लग रही हो. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं. भगवान आपको हमेशा खुश रखें. तुमसे बहुत जल्दी मिलुंगा.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ: न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, चौथे टी20 मैच से बाहर हुए कप्तान केन विलियमसन

बता दें कि शमी की बेटी आयरा पीली साड़ी पहने हुए हैं. आयरा की तस्वीर देखने से लगा रहा है कि वे अपने स्कूल में बसंत पंचमी के मौके पर आयोजित हुए कार्यक्रम में हिस्सा ले रही होंगी। बता दें कि आयरा, मोहम्मद शमी की इकलौती बेटी हैं. विदेशी दौरों पर रहने की वजह से शमी अपनी बेटी के साथ बहुत कम समय ही बिता पाते हैं. ऐसे में वे सोशल मीडिया पर अकसर अपनी बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए उन पर प्यार लुटाते हैं.