.

IND vs ENG: सोशल मीडिया पर फैंस कोहली की कप्तानी की कर रहे मांग, रोहित हैं अनफिट

बड़ा सवाल यह है कि रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में टीम इंडिया की कमान कौन खिलाड़ी संभालेगा.

Sports Desk
| Edited By :
26 Jun 2022, 11:35:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड पॉजिटिव हो गए हैं. जिसकी वजह से टीम इंडिया को बड़ा झटका लगता हुआ दिख रहा है. 1 जुलाई से इंग्लैंड के खिलाफ रिशेड्य़ूल टेस्ट मुकाबला शुरु होगा. अगर रोहित शर्मा कोविड से रिकवर नहीं हो पाते हैं तो बड़ा सवाल यह है कि रोहित शर्मा की गैर-मैजूदगी में टीम इंडिया की कमान कौन खिलाड़ी संभालेगा. आज हम आपको बताने वाले हैं कि रोहित शर्मा की गैर-मौजूदगी में टीम इंडिया की कमान कौन खिलाड़ी संभाल सकता है. 

आपको बता दें कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बाद टीम की कमान केएल राहुल संभालते, लेकिन केएल राहुल (Kl Rahul) चोट की वजह से पहले से ही टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. अगर रोहित शर्मा कोविड की वजह से टीम में शामिल नहीं हो पाते हैं तो टीम इंडिया की कमान ऋषभ पंत संभाल सकते हैं. अब देखना है कि कौन खिलाड़ी टीम की कमान संभालेगा. 

यह भी पढ़ें: Rohit Sharma की एक्स गर्लफ्रेंड सोफिया हयात अचानक क्यों चर्चा में आईं? जानें वजह

Retweet if you want Virat Kohli to captain India for 5th test against England. pic.twitter.com/OaQ1V0jKs8

— Swetaa (@SwetaTweets8) June 26, 2022

आपको बता दें कि रोहित शर्मा के कोविड पॉजिटिव होने पर फैंस विराट कोहली को कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अब देखना है कि विराट कोहली को कमान मिलती है या फिर नहीं. विराट कोहली ने इसी साल दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज (Test Series) के बाद कप्तानी नहीं करने का फैसला किया था. जिसके बाद टीम इंडिया की कमान रोहित शर्मा को सौंपी गई थी.