.

LPL में खेलेगा टीम इंडिया का ये चैंपियन गेंदबाज, कैंडी टस्कर्स के साथ किया करार

लंका प्रीमियर लीग का पहला सीजन 26 नवंबर से शुरू हो रहा है. तीन हफ्ते तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Nov 2020, 10:25:59 AM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल (Munaf Patel) एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर बॉलिंग करते हुए नजर आएंगे. मुनाफ पटेल 26 नवंबर से शुरू होने वाले लंका प्रीमियर लीग (LPL) के पहले सीजन में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. भारत के इस पूर्व तेज गेंदबाज ने क्लब के साथ करार किया है. बता दें कि मुनाफ पटेल साल 2011 में विश्व चैंपियन बनी टीम इंडिया के सदस्य भी थे.

ये भी पढ़ें- भारत-ऑस्ट्रेलिया पहले टेस्ट की मेजबानी को तैयार है एमसीजी

मुनाफ पटेल के अलावा इरफान पठान (Irfan Pathan) और क्रिस गेल (Chris Gayle) भी एलपीएल में कैंडी टस्कर्स के लिए खेलेंगे. कैंडी टस्कर्स ने मुनाफ पटेल और पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर को वहाब रियाज और लियाम प्लंकेट की जगह टीम में शामिल किया है. उल्लेखनीय है कि भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म My 11 Circle एलपीएल के पहले संस्करण का टाइटल स्पॉन्सर होगा.

ये भी पढ़ें- IPL में शामिल हो सकती हैं अडानी और गोयनका की टीमें, इस एक्टर ने भी जताई इच्छा

तीन हफ्ते तक चलने वाले टूर्नामेंट में पांच टीमें हिस्सा ले रही हैं. टी 20 फॉर्मेट का यह टूर्नामेंट हम्बनटोटा में खेला जाएगा और इसका समापन 16 दिसंबर को होना है. My 11 Circle को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्यक्ष और भारतीय टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली प्रोमोट करते हैं.