.

'Karma hits back', Virat Kohli वाले मामले को लेकर अब काफी ट्रोल हो रहे हैं Sourav Ganguly

बीसीसीआई के अध्यक्ष पर से सौरभ गांगुली की विदाई लगभग तय मानी जा रही है.

Sports Desk
| Edited By :
14 Oct 2022, 02:05:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

Virat Kohli Sourav Ganguly: बीसीसीआई के अध्यक्ष पर से सौरभ गांगुली की विदाई लगभग तय मानी जा रही है. उनकी जगह 1983 वर्ल्ड की विजेता टीम के हिस्सा रहे रोजर बिन्नी (Roger Binny) को बीसीसीआई की अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी दी जा रही है. बीसीसीआई पद के नॉमिनेशन हो चुके हैं और रोजर बिन्नी ने अपना आवेदन भी कर दिया है. इस बात की पूरी संभावना जताई जा रही है कि उन्हें निर्विरोध भी चुना जा सकता है. इन सबके बीच सौरभ गांगुली और विराट कोहली (Virat Kohli) की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है.

सौरभ गांगुली तीन साल से बीसीसीआई के अध्यक्ष रहे हैं. उनके इन तीन सालों का कार्यकाल सफलता के साथ-साथ विवादों से भी घिरा रहा. उनमें से सबसे बड़ा विवाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ रहा. जब विराट कोहली ने टी20 और टेस्ट की कप्तानी छोड़ी थी तो उनके वनडे की कप्तानी भी छीन ली गई थी, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था. अब जब बीसीसीआई के पद से गांगुली की विदाई तय मानी जा रही है, तो फैंस कोहली के कप्तानी छिने जाने के पर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni: एमएस धोनी का वह कौन सा सपना था जो रह गया अधूरा? उन्होंने खुद बताया

फैंस सोशल मीडिया पर बोल रहे हैं कि 'जैसी करनी होती है वैसी भरनी' होती है. फैंस सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि जैसे आप दूसरे के साथ जब बुरा करते हैं तो आपके साथ भी वैसा ही बुरा है. एक यूजर ने लिखा है कि जब कोहली वनडे के कप्तान बने रहना चाहते थे, लेकिन मंजूर नहीं किया गया. अब जब सौरभ गांगुली बीसीसीआई अध्यक्ष बने रहना चाहते हैं तो उन्हें मंजूर नहीं किया. 

Karma is a boomerang 💀#SouravGanguly pic.twitter.com/Hhm9CZjdSv

— Hemant Singh (@Hemant18327) October 12, 2022

Ganguly worked hard to take Kohli out. Not only has Kohli regained his form but the one sabotaging him has been sabotaged. pic.twitter.com/Pz1pzJrvJ8

— Jas Oberoi | ਜੱਸ ਓਬਰੌਏ (@iJasOberoi) October 11, 2022

Just got to know that BCCI removed saurav ganguly from his president position 💔💔pic.twitter.com/WX1VyPA2rC

— Yashvi (@BreatheKohli) October 11, 2022

Virat Kohli after knowing that BCCI removed saurav ganguly from his president position! pic.twitter.com/GnKhJpa2SD

— ಭಲೇ ಬಸವ (@Basavachethanah) October 12, 2022