.

Dinesh Karthik ने Virat Kohli का किया सपोर्ट, कहा- उन्हें बाहर नहीं किया जा सकता

भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने कोहली का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि है विराट अनुभवी और सफल खिलाड़ी हैं. कार्तिक का कहना है कि विराट जैसे दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है.

Sports Desk
| Edited By :
19 Jul 2022, 02:16:14 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व कप्तान और स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहे हैं. उन्होंने लंबे समय से कोई बड़ा स्कोर नहीं बनाया है. वह लगातार रन बनाने में नाकाम साबित हो रहे हैं. अब उनकी फॉर्म को लेकर चर्चाएं भी होने लगी है और उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है. क्रिकेट के कई दिग्गज उन्हें टीम से बाहर बाहर की बात कर चुके हैं तो कई दिग्गजों ने उनका सपोर्ट भी किया है. इसी बीच भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कोहली का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि है विराट अनुभवी और सफल खिलाड़ी हैं. कार्तिक का कहना है कि विराट जैसे दिग्गज खिलाड़ी को टीम से बाहर नहीं किया जा सकता है.

'स्पोर्ट्सकीड़ा' के मुताबिक कार्तिक ने कोहली का सपोर्ट करते हुए कहा, 'विराट अनुभव होने के साथ-साथ सफल क्रिकेटर रहे हैं. अब वे ब्रेक के बाद मैदान पर शानदार वापसी करेंगे. आप ऐसे खिलाड़ी को बाहर नहीं निकाल सकते हैं, जिसमें क्षमता हो.'

यह भी पढ़ें: IND vs WI: भारत-वेस्टइंडीज का पहला मुकाबला, जानिए कहां और कैसे देखें Live Streaming?

गौरतलब है कि कोहली के बल्ले से पिछले ढाई साल से कोई शतक नहीं आया है. इंग्लैंड दौरे पर भी वह रन बनाने में फ्लॉप साबित हुए हैं. उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ वनडे मैच में 17 और 16 रन बनाए. जबकि दो टी20 मैचों में 11 और 1 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले वे एक टेस्ट मैच में पहली पारी में 11 रन और दूसरी पारी में सिर्फ 20 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. विराट कोहली को वेस्टइंडीज दौरे पर आराम दिया गया है. वे लम्बे समय से क्रिकेट खेल रहे हैं. ऐसे में सलेक्शन कमेटी ने उन्हें आराम दिया है. अब ऐसा माना जा रहा है कि कोहली एशिया कप में टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.  

यह भी पढ़ें: 20 मिनट में दिला सकता हूं Virat Kohli का खोया हुआ फॉर्म, Sunil Gavaskar का दावा