.

दीपक चाहर आज लेंगे सात फेरे, महेंद्र सिंह धोनी-विराट कोहली बन सकते हैं मेहमान 

भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर आज शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं. जानिए उनकी शादी के बारे में सारी डिटेल. 

Sports Desk
| Edited By :
01 Jun 2022, 03:58:57 PM (IST)

दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर और चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी दीपक चाहर (Deepak Chahar) बुधवार यानी आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे. वह अपनी मंगेतर जया भारद्वाज (Jaya Bhardwaj) संग फेरे लेने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों, फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में सात फेरे लेंगे. मंगलवार को मेहंदी और संगीत का रस्म पूरा किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स में संभावना जताई गई है कि एमएस धोनी और विराट कोहली सहित कई क्रिकेट दिग्गज इस शादी में शामिल हो सकते हैं. शादी का कार्यक्रम होटल परिसर में करीब शाम सात बजे से शुरू होगा. 

इसे भी पढ़ें: युजवेंद्र चहल और जोस बटलर संग ये क्या कर रहीं धनश्री, देखिए वीडियो

बता दें दीपक चाहर हाल ही में आईपीएल 15 शुरू होने के बाद चोटिल हो गए थे और पूरे सीजन वह ग्राउंड से बाहर ही रहे. हालांकि सीएसके की टीम ने चाहर को 14 करोड़ रुपए की बड़ी धनराशि में खरीदा था लेकिन चाहर को चोटिल होने से सीएसके परेशानी में पड़ गई. चाहर अपनी टीम के लिए एक भी मुकाबला नहीं खेल पाए. चोट की वजह से ही दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से शुरू हो रही T20 सीरीज में भी दीपक चाहर भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. 

जया से उनकी शादी की बात करें तो पिछले साल के आईपीएल यानी आईपीएल के 14वें सीजन में जया को उन्होंने बीच स्टेडियम में प्रपोज किया था. तभी से दोनों की लव लाइफ के चर्चे उनके प्रशंसकों की जुबान पर हैं. उनकी प्रशंसक इंतजार कर रहे थे कि कब ये कपल दो से एक हो जाएगा और आज उन सभी लोगों का इंतजार खत्म हो गया.