.

सलमान,शाहरुख के बाद आमिर खान बने डेविड वॉर्नर, देखें वीडियो

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर नहीं खेले थे लेकिन अब दूसरे टेस्ट मैच में वो खेलने वाले हैं. हालांकि डेविड वॉर्नर की कमी ऑस्ट्रेलिया को खली थी लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट मैच जीत लिया.

Sports Desk
| Edited By :
20 Dec 2020, 08:00:00 PM (IST)

नई दिल्ली:

भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर नहीं खेले थे लेकिन अब दूसरे टेस्ट मैच में वो खेलने वाले हैं. हालांकि डेविड वॉर्नर की कमी ऑस्ट्रेलिया को खली थी लेकिन फिर भी ऑस्ट्रेलिया ने टेस्ट मैच जीत लिया. डेविड वॉर्नर ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी है लेकिन वो सोशल मीडिया पर एक्टीव रहते हैं. एक बार फिर से उनका एक वीडियो सामने आया है जिसको देख आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

ये भी पढ़ेंं: क्या होता है बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच, क्यों 26 से 30 दिसंबर तक खेला जाता है, पढ़िए पूरा इतिहास 

अब डेविड वॉर्नर ने सुपरस्टार आमिर खान की नकल की है. दरअसल, एक ऐप के जरिए वॉर्नर ने आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान की नकल की है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फिल्म के कुछ क्लीप्स डाले हैं जिसमें उनका चेहरा आमिर की जगह लगा हुआ है. आमिर खान ने इस फिल्म में फिरंगी मल्लाह का किरदार निभाया था. वहीं इस पिल्म में महा नायक अमिताभ बच्चन भी थे. डेविड वॉर्नर की ये वीडियो काफी पसंद की जा रही है.

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और आए दिन बॉलीवुड या फिर साउथ की फिल्म के एक्टर के चेहरे लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने सलमान खान के सुल्तान की नकल की थी, फिर शाहरुख खान के अशोका फिल्म और आईपीएल से पहले बाहुबली प्रभास के चेहरा लगाया था. वहीं वॉर्नर ने ऋतिक रोशन का चेहरा लगाया है, जिसमें वो अखबर, चोर, जासूस के रुप में दिख रहे थे.