.

BCCI ने चेतेश्वर पुजारा की तस्वीर की शेयर, कही यह बड़ी बात

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देशभर में जारी कोरोनावायरस खतरों को बीच लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है और इसके लिए उसने भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का उदाहरण दिया है.

IANS
| Edited By :
30 Mar 2020, 07:53:45 AM (IST)

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने देशभर में जारी कोरोनावायरस खतरों को बीच लोगों से घरों में ही रहने की अपील की है और इसके लिए उसने भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा का उदाहरण दिया है. बीसीसीआई ने ट्विटर पर चेतेश्वर पुजारा का एक फोटो पोस्ट किया है, जिसमें उसने लिखा है, चेतेश्वर पुजारा परिवार की तरह आप भी अपने अपने घरों में ही रहें.

यह भी पढ़ें : आस्ट्रेलिया की सीमाएं छह महीने के लिए बंद, अब टीम इंडिया का दौरा प्रभावित

भारतीय भरोसेमंद बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा इससे पहले कहा था कि लॉकडाउन के दौरान उनका आधा समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है. कोरोना से लड़ने के लिए भारत सरकार ने पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन कर रखा है और इस दौरान पुजारा सहित सभी क्रिकेटर अपने अपने तरीके से घर पर वक्त बिता रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : दो साल का प्रतिबंध हटा, यह खिलाड़ी फिर बन सकता है कप्तान, जानें क्या है पूरा मामला

चेतेश्वर पुजारा ने कहा था , मेरे लिए यह बदलाव स्वागत योग्य है. मैं इन दिनों खुद के साथ समय बिता रहा हूं. जब भी मैं अकेला होता हूं तो किताब पढ़ने और टीवी देखना पसंद करता हूं. उन्होंने कहा, मेरे पास एक बेटी है जो हमेशा ही खेलने के लिए काफी उत्साह से भरी रहती है. मेरा अधिकतर समय तो बेटी की देखभाल में ही गुजर जाता है. मैं रोज के काम में पत्नी का हाथ भी बटा रहा हूं. चेतेश्वर पुजारा ने सभी देशवासियों से घरों में ही रहने की अपील की और कहा कि उन्हें किसी से भी हाथ नहीं मिलाना चाहिए.