.

सैमसन को इंडिया ए की कप्तानी मिलने पर भड़के फैंस, बोले- लॉलीपॉप देकर खुश कर दिया

सैमसन के टीम में ना होने पर फैंस काफी नाराज चल रहे थे और बीसीसीआई की जमकर आलोचना कर रहे थे. इसके कुछ दिन बाद ही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए इंडिया ए टीम का ऐलान कर दिया जिममें संजु सैमसन को कप्तान बनाया गया

Sports Desk
| Edited By :
17 Sep 2022, 12:59:29 PM (IST)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप(T20 World Cup) के लिए इंडिया समेत कई देशों ने टीम की घोषणा कर दी है. भारतीय टीम में लंबे समय के बाद जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल की वापसी हुई है, तो वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसम(Sanju Samson) को टीम में जगह नहीं दी गई. सैमसन के टीम में ना होने पर फैंस काफी नाराज चल रहे थे और बीसीसीआई की जमकर आलोचना कर रहे थे. इसके कुछ दिन बाद ही बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड ए के खिलाफ सीरीज के लिए इंडिया ए टीम का ऐलान कर दिया जिममें संजु सैमसन को कप्तान बनाया गया, लेकिन बावजूद इसके बीसीसीआई एक बार फिर फैंस के निशाने पर आ गया.

एशिया कप में भी नहीं मिली जगह
आपको बता दें कि 2015 में अपना टी-20 डेब्यू करने वाले संजु सैमसन अभी तक टीम में अपने आप को पक्का करने की जगह देख रहे हैं. आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सैमसन को टी-20 विश्व कप 2022 ही नहीं बल्कि एशिया कप के लिए भी नजरअंजाद कर दिया गया था. इसके बाद उन्हें इंडिया ए का कप्तान बनाया गया जिसके बाद संजु के फैंस ने बीसीसीआई को खरी खोटी सुना दी. कुछ फैंस का कहना है कि बोर्ड ने सैमसन को लॉलीपॉप देकर खुश करने की कोशिश की है. 

ये भी पढें: Impact Player: अब बीच मैच में बदलो टीम!, BCCI लाया नया नियम

Bcci ne sanju samson ko goli de di jin match me lena chahiye tha usme liye nhi Sanju Samson ko ab usme series me le liya jo wo series koi kaam ki nhi hai Ind vs NZ

— 🇮🇳CR.MOYAL🇮🇳 (@moyal_c) September 16, 2022

rohit sharma betrayed sanju

— saurav (@saurav_king18) September 16, 2022

संजु सैमसन ने दिया जवाब
फैंस के रिएक्शन के बाद संजु सैमसन ने वीडियो शेयर कर मामले पर जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है कि संजु आप किसको रिपलेस करोगे केएल राहुल या ऋषभ पंत को, लेकिन मैं कहना चाहता हूं कि मैं अपनी ही टीम के साथियों के विरुद्ध नहीं जाउंगा. मेरा मुकाबला विरोधियों से है, अपनी टीम से नहीं.