.

बेटी की तस्वीर शेयर करने के बाद कट्टरपंथियों ने मोहम्मद शमी के लिए उगला जहर, कह डाली ऐसी बातें

मोहम्मद शमी ने बसंत पंचमी के दिन बेटी आयरा की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने पीले रंग की साड़ी पहन रखी थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Feb 2020, 10:38:00 AM (IST)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने बसंत पंचमी के दिन अपनी बेटी की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी. मोहम्मद शमी ने बेटी आयरा की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी खूब तारीफ की थी. शमी ने बेटी के नाम संदेश लिखते हुए कहा था, ''बेटा आप बहुत प्यारी लग रही हो. मैं आपको बहुत प्यार करता हूं. भगवान आपको हमेशा खुश रखें. तुमसे बहुत जल्दी मिलुंगा.''

ये भी पढ़ें- U-19 WC: टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में पाक को दी करारी शिकस्त, 7वीं बार फाइनल में बनाई जगह

सोशल मीडिया पर बेटी की तस्वीर शेयर करने के बाद कट्टरपंथियों ने मोहम्मद शमी को निशाना बना लिया. कट्टरपंथियों ने शमी और उनकी बेटी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर जहर उगला. ट्रोलर्स ने शमी पर कई नकारात्मक कमेंट किए. कट्टरपंथियों को बर्दाश्त नहीं हुआ कि शमी की बेटी अलग धर्म की होने के बाद भी पूजा कर रही हैं. एक यूजर ने लिखा, "एक मुस्लिम होने के नाते आपको पूजा में हिस्सा नहीं लेना चाहिए."

ये भी पढ़ें- SA vs AUS: दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का ऐलान, ग्लैन मैक्सवेल की हुई वापसी

एक अन्य कट्टरपंथी ने लिखा, "भाई शमी, अपने नाम के आगे मोहम्मद मत लगाओ। मेरी यह आपसे अपील है." हालांकि, नकारात्मक कमेंट करने वालों के अलावा कई लोगों ने शमी की तारीफ भी की। एक अन्य यूजर ने लिखा, "प्यार के सच्चे दूत." बता दें कि मोहम्मद शमी इन दिनों टीम इंडिया के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर व्यस्त हैं. उन्होंने टी20 सीरीज में भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी.