.

10वीं पास के लिए सुनहरा मौका, पुलिस डिपार्टमेंट में 3500 से अधिक पदों पर निकली वैकेंसी

तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB) ने Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों (TNUSRB Constable Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jul 2022, 09:45:19 AM (IST)

New Delhi:

जिनका सपना पुलिस डिपाटमेंट में नौकरी करने का है उनके लिए एक सुनहरा मौका है. तमिलनाडु यूनिफॉर्मेड सेवा भर्ती बोर्ड (TNUSRB) ने Gr.II पुलिस कांस्टेबल, Gr.II जेल वार्डर और फायरमैन के पदों (TNUSRB Constable Recruitment 2022) पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं. जिनको इस पोस्ट पर अप्लाई करना है वो TNUSRB की आधिकारिक वेबसाइट tnusrb.tn.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों (TNUSRB Constable Recruitment 2022) के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 15 अगस्त है.

यह भी पढ़ें- पीजीटी, टीजीटी टीचर पदों के लिए आवेदन जारी, अब इस तारीख से कर सकते हैं अप्लाई

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक tnusrb.tn.gov.in के जरिए भी इन पदों (TNUSRB Constable Recruitment 2022) के लिए अप्लाई कर सकते हैं. 

TNUSRB Constable Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 7 जुलाई
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 15 अगस्त

उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं/SSLC पास होना चाहिए. साथ ही तमिल भाषा बोलनी आनी चाहिए. उम्मीदवारों की आयुसीमा 18 वर्ष से 26 वर्ष के बीच होनी चाहिए. इस पद के लिए आवेदन शुल्क के तौर पर 130 रुपये का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को वेतन के तौर पर 18,200 – 52,900/- रुपये दिया जायेगा. 

यह भी पढ़ें- DU ने निकाली असिस्टेंट प्रोफेसर की भर्तियां, इस कॉलेज में महिलाओं के लिए फ्री आवेदन