X

CSK vs RCB: जडेजा ने मनाया अलग ही जश्न, सभी फैंस देख हुए हैरान!

News Nation Bureau New Delhi 13 April 2022, 03:10:37 PM
Follow us on News
Ravindra Jadeja

 कल के मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने 20 ओवर में 216 रन का अच्छा स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद से बैंगलोर की टीम भी अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बावजूद 20 ओवर में मात्र 193 रन ही बना पाई. ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स 23 रन से यह मुकाबला जीत गई.

Jadeja and Maxwell

इस मुकाबले में सबसे रोचक बात यह देखने को मिली की जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का विकेट लेते ही एक अलग अंदाज में जश्न मनाया. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें जडेजा एक अलग ही अंदाज में जश्न मनाते हुए नजर आए.

Ravindra Jadeja dismissing Glenn Maxwell

इस वीडियो में यह देखने को  मिल रहा है कि जडेजा मैक्सवेल को क्लीन बोल्ड करने के बाद से हाथों से बन्दुक बनाने के अंदाज में एक अलग ही तरह से जश्न मनाते हुए नजर आए.

Ravindra Jadeja

कल के मुकाबले में जडेजा के परफॉरमेंस की बात की जाए तो आपको बता दें जडेजा ने कल के मुकाबले में 4 ओवर में 39 रन देकर तीन विकेट चटकाएं हैं. जिसके बाद से सभी जडेजा की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

Jadeja and Faf du Plessis

जडेजा का यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है. बात करें चेन्नई सुपर किंग्स के प्रदर्शन की तो बता दें लगातार चार बार हार का सामना करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को अपने पांचवे मुकाबले में अब जाके राहत मिली है.

Twitter

ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स को अभी भी ज्यादा खुश न होते हुए अपने अगले मुकाबले की भी इसी तरह तैयारी करनी होगी तभी चेन्नई सुपर किंग्स का प्ले ऑफ तक पहुंचने का सफर आसान होगा. 

Top Story