X

Ind Vs Aus: टीम इंडिया के ये 5 खिलाड़ी जो पलट सकते है मैच, देखें तस्वीरों में

News Nation Bureau New Delhi 28 September 2017, 05:00:32 AM
Follow us on News
टीम इंडिया

टीम इंडिया ने रविवार को इंदौर के होलकर स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज अपने नाम कर ली। अब भारतीय टीम का लक्ष्य आज बैंगलोर में जीत का 'चौका' लगाने का होगा। आईए नजर डालते हैं चौथे वन-डे में उन 5 खिलाड़ियों पर जो मैच में जीत दिला सकते हैं।

अजिंक्य रहाणे

अजिंक्य रहाणे ने पिछले दो मैच में लगातार अर्धशतक जमाए हैं और उनका खेलना तय माना जा रहा है। रहाणे से टीम को बड़ी पारी की उम्मीद होगी। इसी बहाने रहाणे के पास टीम में अपनी जगह स्थायी करने का सुनहरा मौका होगा।

रोहित शर्मा

रहाणे का साथ रोहित शर्मा निभाएंगे, जिन्होंने इंदौर में 71 रन की उम्दा पारी खेली थी। अगर टीम में बड़े बदलाव हुए तो यह देखना रोचक हो सकता है कि टॉस के समय विराट के बजाय रोहित ही आए।

मनीष पांडे

मनीष पांडे पर चौथे क्रम की जिम्मेदारी होगी। उन्होंने पिछले मैच में नाबाद 36 रन की मैच विजयी पारी खेली, जिसके बाद उनका विश्वास बढ़ा है।

कुलदीप यादव

कुलदीप यादव ने मौजूदा सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है और उन्हें आगे भी बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए टीम में बरकरार रखा जा सकता है।

जसप्रीत बुमराह

टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों में जसप्रीत बुमराह ने मौजूदा सीरीज में लाजवाब प्रदर्शन किया है। बुमराह ने अंतिम ओवरों में बेहतरीन प्रदर्शन करके कंगारू टीम को तीनों मैचों में बैकफुट पर रखा।

Top Story