X

यह खिलाड़ी बनना चाहता था MI का कप्तान, लेकिन बन गए कहीं और के कप्तान

News Nation Bureau New Delhi 07 March 2022, 03:57:25 PM
Follow us on News
Rohit Sharma

आईपीएल देखने के लिए लाखों की संख्या हार साल स्टेडियम में इकठ्ठा होती हैं. लेकिन कोरोना के चलते इस यह सैलाब इस बार देखने को नहीं मिलने वाला हैं. कम ही लोग दिखाई देने वाल हैं.

Hardik Pandya

आपको बता दें एक खिलाड़ी ऐसा है जो इस बार रोहित शर्मा की जगह लेना चाहता था हालांकि वह खिलाड़ी इस प्रयास में सफल नहीं हो पाया.  

Hardik Pandya

आपको बता दें मेगा ऑक्शन से पहले ही ऐसी खबरें आ रही थी कि हार्दिक पंड्या मुंबई इंडियंस के कप्तान बनना चाहते थे लेकिन वो इसमें सफल नहीं हो पाए.

Hardik Pandya

रिपोर्ट्स की माने तो हार्दिक ने अपनी यह इच्छा मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स के सामने भी रखी थी लेकिन शायद मुंबई इंडियंस के सेलेक्टर्स को उनकी यह इच्छा समझ में नहीं आई.

Hardik Pandya

जब retention लिस्ट सामने आयी तब भी हार्दिक पंड्या और कुणाल पंड्या का नाम लिस्ट में शामिल नहीं था. जिसको देख सभी दर्शक, फैंस अन्य टीम मेंबर्स काफी परेशान हो गए थे.

Rohit Sharma

लेकिन जब हार्दिक पंड्या के गुजरात टाइटंस के कप्तान बनने की खबर सामने आई तब सभी को इस बात पर यकीन भी हो गया कि शायद मुंबई इंडियंस द्वारा retention लिस्ट में शामिल न किये जाने पर हार्दिक पंड्या को जब गुजरात की तरफ से कप्तान बनने का ऑफर मिला तो उन्होंने उसको स्वीकार कर लिया.

Rohit Sharma

हालांकि मुंबई इंडियंस की टीम में retention लिस्ट में शामिल न होने के बाद हार्दिक को भले ही मुंबई की कप्तानी नहीं मिली हों लेकिन उन्हें गुर्जरात टाइटंस की कप्तानी जरूर मिल गयी.

Top Story