X

IPL 2022 से पहले CSK को लगा डबल झटका

News Nation Bureau New Delhi 25 February 2022, 03:40:15 PM
Follow us on News
Dhoni

बात यह है कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच के दौरान चोटिल हो गए. इससे भारतीय टीम की भी  टेंशन बढ़ी तो साथ ही csk भी परेशान है.

Deepak Chahar

आईपीएल शुरू होने ही वाला है सभी मैच मुंबई और पुणे में 26 मार्च से होने वाले हैं.  लेकिन उससे पहले csk को बड़ा झटका लगा गया है. और यह झटका एक नहीं दो है.

Deepak Chahar

12 और 13 फरवरी को हुए मेगा ऑक्शन में दीपक को फ्रेंचाइजी ने 14 करोड़ रुपए देकर खरीदा था. तीसरे टी-20 मैच में चाहर ने सिर्फ 11 गेंद फेकीं और वेस्टइंडीज के दोनों सलामी बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया.

Ruturaj Gaikwad

CSK का दूसरा main खिलाड़ी सलामी बल्लेबाज रूतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad injury) अभ्यास सत्र के दौरान लगी कलाई की चोट के कारण श्रीलंका (India vs Sri lanka) के खिलाफ गुरूवार को पहले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से बाहर हो गए हैं. 

Deepak Chahar

चाहर दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर काफी परेशान दिखे और दर्द के कारण वह मैदान पर ही बैठ गए थे। उनका दर्द इतना बढ़ गया था कि दीपक ने अपना ओवर भी पूरा नहीं किया और वापस ड्रेसिंग रूम चले गए.

Ruturaj Gaikwad

रूतुराज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अंतिम टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला था जिसमें वह सस्ते में आउट हो गए थे. अब इसके बाद से चेनाई की परेशानी बढ़ गयी है.

Ruturaj Gaikwad

क्यूंकि धोनी की टीम चेन्नई ने गायकवाड़ को 6 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है. ऐसे में चेनाई की उलझने काफी बढ़ गयी है. क्यूंकि अगर दोनों खिलाड़ी आईपीएल शुरू होने तक सही नहीं होते हैं तो चेन्नई को काफी नुकसान हो सकता है. 

Top Story