X

दिल्लीः सुबह-सुबह भारी बारिश ने थामी दिल्ली की रफ्तार... देखें फोटो

News Nation Bureau New Delhi 01 September 2018, 12:26:55 PM
Follow us on News
मेट्रो ट्रैक पर खड़े लोग (फोटो-ANI)

शनिवार को बारिश ऐसे समय पर हुई जब लोगों को ऑफिस निकलने का समय था। लोग अपने-अपने ऑफिस जा ही रहे थे कि अचानक तेज बारिश होने लगी। बारिश से बचने के लिए दो पहिया वाहनों के चालक मेट्रो ट्रैक और ओवरब्रिज के नीचे शरण ली।

पानी से गुजरता बाइक वाला (फोटो-ANI)

भारी बारिश की वजह से सड़कों पर पानी भर गया जिसकी वजह से लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ऐसे में एक बाइक वाला तेज रफ्तार से अपनी बाइक को निकाल रहा है ताकि कहीं बाइक बंद न हो जाए।

बारिश में भीगती हुई महिला (फोटो-ANI)

सुबह हुई बारिश में जो लोग ऑफिस जा रहे थे वह लोग बारिश में भीगने से नहीं बचे। ऐसे में ही एक महिला बारिश के पानी में घिर गईं और बारिश का मजा लेते हुए स्कूटी से जा रहीं है।

लक्ष्मी नगर का दृश्य (फोटो-ANI)

बारिश की वजह से सड़कों पर भरे पानी से गुजरती एक वैगनआर कार। कार चालक इस तरह से कार को पानी से निकाल रहा है जैसे उसकी कार पानी में डूब ही जाएगी। खैर छोड़िए जो भी हो। हम आपको बता दें कि यह तस्वीर लक्ष्मी नगर इलाके की है।

पानी में फंसी बस (फोटो-ANI)

यमुना बाजार इलाके में हनुमान मंदिर के पास रिंग रोड पर भरे पानी में यात्रियों से भरी एक डीटीसी बस पानी में फंस गई।

यात्रियों को बस से बाहर निकालते हुए लोग (फोटो-ANI)

यमुना बाजार इलाके में हनुमान मंदिर के पास रिंग रोड पर भरे पानी में यात्रियों से भरी एक डीटीसी बस पानी में फंस गई। हालांकि वहां के स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया।

ब्रिज के नीच फंसी बस (फोटो-ANI)

यमुना बाजार इलाके में रिंग रोड पर हनुमान मंदिर के पास ब्रिज के नीचे पानी में फंसी बस।

आईटीओ पर जाम (फोटो-ANI)

बारिश से मुक्ति तो मिल गई लेकिन उसके बाद लोगों को अच्छे खासे जाम से सामना करना पड़ा। बारिश के बाद आईटीओ के पास लगा भयंकर जाम।

Top Story